Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब महिलाओं ने बांग्लादेश का कर दिया श्रीलंका वाला हाल, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया

Asian Games 2023 IND vs BAN: एशियन गेम्स में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश का हाल बुरा कर दिया है और सिर्फ 51 रन के स्कोर पर पूरी टीम को आउट कर दिया है.

अब महिलाओं ने बांग्लादेश का कर दिया श्रीलंका वाला हाल, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया

IND vs BAN

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में एशिया कप के फाइनल मैच में श्रीलंका को सिर्फ 50 रनों पर ऑल आउट कर दिया था. अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऐसा ही कारनामा एशियन गेम्स में बांग्लादेश के खिलाफ किया है. भारतीय टीम ने बांग्लादेश को सिर्फ 51 रनों पर ऑलआउट कर दिया है. बांग्लादेश की ओर से कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज निगर सुल्तान इकलौती ऐसी बल्लेबाज रहीं जिन्होंने दहाई का आकड़ा पार किया और उन्होंने अपनी टीम की ओर से अधिकतम 12 रन बनाए.

एशिया कप के पहले सेमीफाइल में भिड़ी भारत और बांग्लादेश की महिलाओं का यह मैच एकतरफा हो गया. बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले बैटिंग चुनी. भारतीय गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश की बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. पूजा वस्त्रकार ने अपने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 17 दिन दिए और 4 विकेट निकाले. पूजा के अलावा टी साधू, अमनजोत कौर, गायकवाड़ और देविका वैद्य को एक-एक विकेट मिले.

यह भी पढ़ें- 2 हजार दर्शकों के भी बैठने की नहीं व्यवस्था, न ही फ्लडलाइट की सुविधा, जानें चीन के स्टेडियम का हाल

बांग्लादेश की 5 बल्लेबाजों का नहीं खुला खाता
भारतीय टीम की घातक गेंदबाजी के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाजों की एक नहीं चली. ओपनिंग करने उतरी साठी रानी और शमीमा सुल्ताना अपना खाता भी नहीं खोल सकीं. कप्तान निगर सुल्ताना ने सर्वाधिक 12 रन बनाए और वह रन आउट होकर पवेलियन चली गईं. इसके बाद शोरना अख्तर, फहीमा खातून और मारुखा अख्तर भी 0 पर ही आउट हो गईं.

भारतीय टीम ने सिर्फ 2 विकेट खोकर 9वें ओवर में ही यह मैच जीत लिया और एशियन गेम्स में भारत का एक और पदक पक्का कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement