Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 खिताब जीतने पर क्रुणाल पंड्या का हार्दिक के लिए खास मैसेज, 'मेरे भाई, तुमने इतिहास रचा है...'

Hardik Pandya की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 जीत लिया है. उनकी जीत ने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या को भावुक कर दिया है. 

IPL 2022 खिताब जीतने पर क्रुणाल पंड्या का हार्दिक के लिए खास मैसेज, 'मेरे भाई, तुमने इतिहास रचा है...'

पंड्या ब्रदर्स की बॉन्डिंग खास है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है. इस जीत पर हार्दिक को साथी क्रिकेटरों से खूब बधाई मिली है. अब उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई को इस खिताबी जीत के लिए खूब बधाई दी है. उन्होंने एक भावुक पोस्ट लिखकर उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी है. 

'लोगों ने खत्म मान लिया था, तुमने इतिहास रचा'
आईपीएल 2022 जीतने पर छोटे भाई हार्दिक के लिए बड़े भैया क्रुणाल पंड्या ने खास मैसेज लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ लिखा, मेरे भाई, तुमने इतिहास रच दिया है. जब लोग तुम्हें खत्म मान रहे थे तब तुमने वापसी कर इतिहास बनाया है.

उन्होंने लिखा- मेरे भाई, केवल तुम्हें पता है कि इस सफलता के पीछे कितनी मेहनत की है. अनगिनत सुबहें, घंटों का कठिन अभ्यास, अनुशासन और मानसिक मजबूती. तुमको ट्रॉफी उठाते देखना... यह तुम्हारी कड़ी मेहनत का नतीजा है. तुम इसके लिए योग्य हो...

 

RR Vs GT Final Match में हार्दिक ने दिखाया दम 
राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए फाइनल मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने कप्तानी पारी खेली थी. खिताबी मुकाबले में 34 रन बनाने के अलावा 3 बडे विकेट भी झटके थे. उनके ऑलराउंड खेल के दम पर टीम ने फाइनल में आसानी से जीत दर्ज कर ली है.

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन को लेकर हार्दिक पंड्या की खूब आलोचना हुई थी. उन्हें टीम इंडिया से बाहर भी होना पड़ा था. हालांकि, आईपीएल में उन्होंने अपनी फिटनेस के साथ गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है और इसका इनाम उन्हें टीम में वापसी के तौर पर मिला है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस सीजन के ये 5 बड़े विवाद, कभी पंत भड़के तो कभी मैदान पर उलझे रियान पराग

यह भी पढ़ें: IPL 2022 के ग्राउंड स्टाफ पर बीसीसीआई मेहरबान, लाखों रुपये के इनाम बरसाने का ऐलान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement