Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: बिना हेल्मेट के स्कूटर चलाने वाले फैंस को ब्रेट ली ने दी यादगार सीख, वीडियो में देखें क्रिकेटर ने क्या किया

Brett Lee: क्रिकेट स्टार्स के क्रेजी फैंस के किस्से अक्सर ही चर्चा में आते हैं लेकिन कई बार खिलाड़ी अपने ऐसे फैंस के साथ बहुत नर्मी और समझदारी से पेश आते हैं. ऐसा ही कुछ आरसीबी के फैंस के साथ ब्रेट ली ने किया. 

IPL 2023: बिना हेल्मेट के स्कूटर चलाने वाले फैंस को ब्रेट ली ने दी यादगार सीख, वीडियो में देखें क्रिकेटर ने क्या किया

Brett Lee Urges Fans To Wear Helmet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली इस वक्त भारत में हैं और वह बतौर कमेंटेटर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हिस्सा ले रहे हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्कूटर पर सवार दो लड़कों को समझाते दिख रहे हैं. बिना हेल्मेट के सवार लड़के ब्रेट ली को देखकर उत्साहित हो जाते हैं उनसे कार साइड में रोककर तस्वीर लेने का आग्रह करते हैं. हालांकि ब्रेट ली इन दोनों फैंस को बार-बार कहते हैं कि अपना हेल्मेट पहनिए. इतना ही नहीं स्कूटर की रफ्तार देखकर वह उनसे हिंदी में भी कहते हैं आराम से. 

लड़कों को हिंदी में भी समझाते दिखे ब्रेट ली 
वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों लड़के आईपीएल में आरसीबी को सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि स्कूटर के बगल में ब्रेट ली की कार देखकर कहते हैं कि सर हम आपके बहुत बड़े फैन हैं. एक फोटो लेना चाहते हैं. इसके जवाब में ब्रेट ली कहते हैं, 'अपना हेल्मेट पहनिए, आपका हेल्मेट कहा हैं.' इसके बाद भी फैंस उत्साहित रहते हैं और कहते हैं कि आपके फैन हैं और हेल्मेट की बात अनसुनी कर देते हैं. ब्रेट ली फिर हिंदी में भी कहते हैं आराम से. 

यह भी पढ़ें: मैच हारने के बाद ध्रुव जुरेल से मिले महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो में देखें कैसे समझाया छक्का लगाने का तरीका

ब्रेट ली ने वीडियो शेयर कर की भारत की तारीफ 
क्रिकेटर ब्रेट ली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि भारत बहुत खूबसूरत जगह है और यहां हमेशा बहुत अच्छे सरप्राइज मिलते हैं. यहां के लोगों का जोश देखने लायक है. इसके साथ ही उन्होंने टू व्हीलर राइडर्स को हेल्मेट पहनने की सलाह भी दी है. ब्रेट ली फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं. क्रिकेट से रिटायर होने के बाद भी वह अक्सर भारत कमेंट्री के लिए आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार रवि बिश्नोई अयोध्या पहुंचे, राम लला के किए दर्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement