Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs PBKS: पंजाब किंग्स को प्लेऑफ में जाने से रोकने के लिए डेविड वॉर्नर ने चली चाल, इस खिलाड़ी को उतारा प्लेइंग 11 में 

DC Vs PBKS Playing 11: दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब इस साल सिर्फ सम्मान बचाने का मौका है और पंजाब के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने पृथ्वी शॉ को मौका दिया है. अब देखना है कि युवा ओपनर इस मौके का फायदा उठा पाते हैं या नहीं.

DC Vs PBKS: पंजाब किंग्स को प्लेऑफ में जाने से रोकने के लिए डेविड वॉर्नर ने चली चाल, इस खिलाड़ी को उतारा प्लेइंग 11 में 

DC Vs PBKS Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (DC Vs PBKS) के बीच धर्मशाला में खेले जा रहे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनर पृथ्वी शॉ को मौका दिया है. पंजाब की टीम ने भी प्लेइंग 11 में बदलाव किया है. शिखर धवन ब्रिगेड के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है. इस मैच में हार के साथ पंजाब के लिए प्लेऑफ का रास्ता बंद हो जाएगा. दिल्ली पहले ही रेस से बाहर हो चुकी है लेकिन अब मौका है कि बचे हुए मैच जीतकर सम्मान के साथ सफर खत्म करे. इस साल दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल पर अब तक आखिरी नंबर पर है.

पृथ्वी शॉ को मिला मौका 
दिल्ली कैपिटल्स अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन इस मैच में जीतकर टीम पंजाब किंग्स का गेम खराब कर सकती है. इस अहम मुकाबले के लिए पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी हुई है. इस सीजन में शॉ काफी खराब फॉर्म में रहे हैं और इस वजह से उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर भी कर दिया गया था. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पंजाब के लिए अनुभवी पेसर कगिसो रबाडा की वापसी हुई है. 

यह भी पढ़ें: Krunal Pandya की कप्तानी के मुरीद हुए यह दिग्गज क्रिकेटर, अगले सीजन में कटेगा केएल राहुल का पत्ता? 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), अथर्व तायडे, लियम लिविंगस्टन, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कर्रन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह.

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), रिली रोसू, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, यश ढुल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

यह भी पढ़ें: IPL में धमाल मचा रहे इन 2 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, बताया भविष्य का स्टार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement