Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs PBKS: कमबैक मैच में पृथ्वी शॉ ने 50 ठोक दिखाया दम, सोशल मीडिया पर रिएक्शन का आ गया भूचाल

Prithvi Shaw Comeback: खराब फॉर्म की वजह से आलोचना झेल रहे पृथ्वी शॉ को प्लेइंग 11 से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. पंजाब किंग्स के खिलाफ धर्मशाला में टैलेंटेड खिलाड़ी ने शानदार अर्धशतक लगाया है और फैंस उनकी पारी देख काफी खुश हैं. 

DC Vs PBKS: कमबैक मैच में पृथ्वी शॉ ने 50 ठोक दिखाया दम, सोशल मीडिया पर रिएक्शन का आ गया भूचाल

Prithvi Shaw 54 DC Vs PBKS

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में आखिरकार लंबे इंतजार के बाद पृथ्वी शॉ क बल्ला बोला है. धर्मशाला में पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली है. अपनी पारी में उन्होंने एक शानदार छक्का भी लगाया. खराब फॉर्म की वजह से शॉ को पिछले कई मैचों में बेंच पर बैठना पड़ा था. दिल्ली कैपिटल्स अप प्लेऑफ की रेस से बाहर है लेकिन सम्मान बचाने की जंग में डेविड वॉर्नर ने पृथ्वी पर भरोसा दिखाया जिस पर वह खरे उतरे हैं. 

सोशल मीडिया पर रिएक्शन की भरमार 
सपना गिल सेल्फी विवाद और फिर खराब फॉर्म की वजह से पृथ्वी शॉ लगातार आलोचकों के निशाने पर थे. अब पंजाब किंग्स के खिलाफ अर्धशतक ठोक उन्होंने फॉर्म में लौटने का संकेत दिया है. शॉ के प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: पंजाब किंग्स को प्लेऑफ में जाने से रोकने के लिए डेविड वॉर्नर ने चली चाल, इस खिलाड़ी को उतारा प्लेइंग 11 में  

38 गेंदों में खेली 54 रनों की पारी 
पृथ्वी श़ॉ ने 54 रनों की पारी में 38 गेंदों का सामना किया और 7 चौके और एक छक्का लगाया. 142.11 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने रन बनाए और 50 पूरे होने का जश्न खास अंदाज में मनाया.

यह भी पढ़ें: IPL में धमाल मचा रहे इन 2 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, बताया भविष्य का स्टार

CSK के फैंस को लगने लगा पृथ्वी शॉ से डर
दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से है और इस टीम के खिलाफ  पृथ्वी शॉ का रिकॉर्ड काफी अच्छा है. उनके फॉर्म में लौटने पर चेन्नई के फैंस अभी से निराश दिख रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement