Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs CSK Final: बारिश ने किया फाइनल का मजा किरकिरा, अब सोमवार को रिजर्व डे पर होगा मैच

GT Vs CSK Scorecard And Updates: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बारिश की वजह से अब सोमवार को रिजर्व डे पर शिफ्ट कर दिया गया है.

GT Vs CSK Final: बारिश ने किया फाइनल का मजा किरकिरा, अब सोमवार को रिजर्व डे पर होगा मैच

GT Vs CSK Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT Vs CSK Final) के बीच होने वाले मुकाबले को सोमवार को शिफ्ट कर दिया गया है. बारिश रुकने के आसार नहीं देखकर यह फैसला लिया गया है. मैच नहीं होने की निराशा दर्शकों को काफी है लेकिन अब फैंस सोमवार का इंतजार कर रहे हैं. गुजरात टाइटंस पूरे टूर्नामेंट में सबसे संतुलित टीम दिखी है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने हर मुकाबले में टीम गेम दिखाया है. धोनी की कप्तानी ने इस टीम के सफर को इस साल यादगार बना दिया है. दोनों ही टीमों के पास ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचने का मौका है. मैच के पल-पल के अपडेट्स और हाइलाइट्स पाएं यहां. 

GT Vs CSK Live Score Updates

बारिश की वजह से मैच हुआ शिफ्ट

लगातार बारिश की वजह से आईपील फाइनल मुकाबला रिजर्व डे के लिए शिफ्ट कर दिया गया है इसकी वजह से फैंस में काफी निराशा है. हालांकि अब सोमवार को चैंपियन का फैसला होगा.

सोमवार को हो सकता है मैच 
ऐसी खबरें आ रही हैं कि अहमदाबाद में लगातार हो रही बारिश फिलहाल रुकती नहीं दिख रही है और मैच सोमवार को रिजर्व डे के दिन शिफ्ट किया जा सकता है.

रुक-रुककर हो रही है बारिश 
बारिश हर थोड़ी देर पर रुक-रुककर हो रही है और एक बार फिर से मैदान पर कवर्स बिछा दिए गए हैं. अब मैच शुरू होने पर ओवरों में कटौती की जा सकती है.

मैदान पर से हटाए जा रहे कवर्स 
मैदान पर से कवर्स हटा लिए गए हैं और दोनों ही टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने पिच का मुआयना कर लिया है. कुछ देर में मैच शुरू होने की उम्मीद.

बारिश थमने के आसार नहीं, मैच शुरू होने में और देरी 
9 बजे तक बारिश थमने के आसार नहीं दिख रहे हैं और फिलहाल अगले आधे घंटे में मैच शुरू होने की उम्मीद नहीं लग रही है. इस बीच फैंस स्टेडियम में धोनी को देखने के लिए बेकरार हैं और लगातार माही-माही के नारे लगा रहे हैं.

बारिश के बाद टॉस की होगी बड़ी भूमिका
बारिश के बाद टॉस जीतने वाली टीम के पास बड़ा अडवांटेज होगा. पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को स्विंग और अच्छा मोमेंट मिलेगा. गुजरात के पास इस लिहाज से मोहम्मद शमी के रूप में शानदार विकल्प है.

Joint Innovation Centre का हुआ उद्घाटन 
टॉस में देरी की वजह से मुकाबला शुरू नहीं हो सका है लेकिन बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस बीच फैंस को खुशखबरी दी है और ज्वाइंट इनोवेशन सेंटर का उद्घाटन किया.

बारिश की वजह से टॉस में देरी 
अहमदाबाद में हो रही बारिश की वजह से मैच निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो सका. अब तक टॉस भी नहीं हो पाया है. हालांकि अच्छी बात यह है कि फाइनल के लिए एक रिजर्व दिन भी होता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Final से पहले MS Dhoni के चहेते ने लिया संन्यास, गुजरात के खिलाफ बदलेगी CSK की प्लेइंग 11

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement