Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Final 2023: रिजर्व डे पर फाइनल मैच के लिए फिर से लेना होगा टिकट? जानें कितने पैसे खर्च करने होंगे

GT Vs CSK Final Tickets: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला सोमवार को शिफ्ट करने से फैंस काफी निराश हैं. खास तौर पर अहमदाबाद में टिकट खरीदकर मैच देखने आए दर्शक जानना चाहते हैं कि सोमवार को वह मुकाबला कैसे देख पाएंगे.

IPL Final 2023: रिजर्व डे पर फाइनल मैच के लिए फिर से लेना होगा टिकट? जानें कितने पैसे खर्च करने होंगे

IPL 2023 Final Tickets

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला (GT Vs CSK) रविवार की जगह पर शिफ्ट कर दिया गया है. अब मुकाबला सोमवार को रिजर्व डे पर खेला जाएगा. इसके बाद जो दर्शक स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचे थे वह अब फाइनल का लुत्फ कैसे ले पाएंगे यह जानना चाहते हैं. आईपीएल के ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई है कि फिजिकल टिकट सोमवार के लिए वैध होंगे. ऐसे में स्टेडियम पहुंचे दर्शक सोमवार को मैच देख पाएंगे.

सोमवार को उसी टिकट पर फाइनल मैच देख पाएंगे दर्शक 
बता दें कि स्टेडियम की बड़ी स्क्रीन पर और आईपीएल के ट्विटर हैंडल से भी जानकारी दी गई है कि दर्शक अपनी फिजिकल टिकट सेव करके रख लें ताकि सोमवार को उसी टिकट पर मैच का लुत्फ ले सकें. अहमदाबाद में फाइनल की सारी टिकटें बिक गई थीं और धोनी को देखने के आकर्षण में दर्शकों के बीच टिकट काउंटर पर मारपीट के हालात जैसी खबरें भी आई थीं. हालांकि रविवार को छुट्टी का दिन होने की वजह से दर्शक बड़ी संख्या में पहुंचे थे और टीवी स्क्रीन से भी चिपक कर बैठे थे. अब देखना है कि सोमवार को व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: GT Vs CSK Final: बारिश ने किया फाइनल का मजा किरकिरा, अब सोमवार को रिजर्व डे पर होगा मैच

बारिश की वजह से सोमवार को शिफ्ट किया गया मैच 
बता दें कि फैंस क्लोजिंग सेरेमनी और मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शाम से ही रुक-रुककर हो रही बारिश मैच के समय काफी तेज हो गई. बीच में कुछ देर के लिए कवर्स भी हटाए गए लेकिन फिर अचानक से तेज बारिश होने लगी. इसके बाद करीब 10.30 बजे अंपायरों ने मैच रिजर्व डे के दिन शिफ्ट करने का फैसला ले लिया. अब सोमवार को भी अहमगाबाद में हल्की बारिश की आशंका जताई गई है लेकिन अच्छी बात है कि मैच के समय बारिश का अनुमान नहीं है. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि रोमांचक फाइनल का भरपूर मजा ले पाएंगे. सोमवार को मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा और टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा.

यह भी पढ़ें: बारिश की वजह से GT Vs CSK के फाइनल में हो रही देरी, सोशल मीडिया पर आ गई रिक्शन की भरमार   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement