Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: बारिश की वजह से GT Vs CSK के फाइनल में हो रही देरी, सोशल मीडिया पर आ गई रिक्शन की भरमार 

GT Vs CSK Final Delayed Due To Rain: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला मुकाबला बारिश की वजह से अब तक शुरू नहीं हो सका है. सोशल मीडिया पर इसके बाद रिएक्शन की बहार आ गई है. ॉ

IPL 2023: बारिश की वजह से GT Vs CSK के फाइनल में हो रही देरी, सोशल मीडिया पर आ गई रिक्शन की भरमार 

GT Vs CSK Final Delayed Due To Rain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT Vs CSK Final) के बीच होने वाले फाइनल का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि बारिश की वजह से देर रात 10 बजे तक भी टॉस नहीं हो सका. इस बीच सोशल मीडिया पर रिएक्शन की भरमार होने लगी है. कुछ फैंस पूछने लगे कि मैच अब रिजर्व डे पर होगा? कुछ फैंस मजे लेने के मूड में है और कह रहे हैं कि मुंबई इंडियंस के नहीं होने की वजह से बारिश होती जा रही है.

सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे कब होगा मैच 
सोशल मीडिया पर फैंस वर्षा की वजह से मैच में हो रही देरी के बाद अब बेसब्र होने लगे हैं. फैंस पूछ रहे हैं कि क्या अब IPL 2023 फाइनल मुकाबला रिजर्व डे के दिन होगा.

यह भी पढ़ें: GT Vs CSK Live: रोमांचक फाइनल पर आसमानी आफत, बारिश की वजह से मैच शुरू होने में हो रही देरी

सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात 
आईपीएल फाइनल में देरी की वजह से फैंस परेशान हो रहे हैं क्योंकि क्लोजिंग सेरेमनी की वजह से फैंस शाम 6.30 बजे से ही इंतजार कर रहे हैं. हालांकि 10 बजे तक भी टॉस नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें: CSK vs GT Final: इन दो खिलाड़ियों के बीच होगी कांटे की टक्कर, जी पड़ेगा भारी उसकी टीम की जीत पक्की 

आईपीएल 2023 में फाइनल का मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में हो रहा है लेकिन हर ओर महेंद्र सिंह धोनी का नाम गूंज रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement