Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs DC Scorecard: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को हराया, आखिरी गेंद पर 5 रन से जीता मैच

Gujrat Titans Vs Delhi Capitals Scorecard: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद में हुए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को सीजन की तीसरी जीत मिली है. लो स्कोरिंग मुकाबले में दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. 

GT Vs DC Scorecard: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को हराया, आखिरी गेंद पर 5 रन से जीता मैच

Gujrat Titans Vs Delhi Capitals Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स (Gujrat Titans Vs Delhi Capitals) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस लो स्कोरिंग मुकाबले में दोनों ही टीमों ने मैच को रोमांचक बनाया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. हालांकि बराबरी के इस मुकाबले में बाजी दिल्ली ने बाजी मारी और सीजन की तीसरी जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद अब दिल्ली के लिए प्लेऑफ की उम्मीद फिर से जिंदा हो गई है. आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में डेविड वॉर्नर की टीम ने 5 रन से मैच जीत लिया.

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया था 131 का लक्ष्य 
पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत काफी खराब रही और 23 रन के स्कोर पर टीम के 5 विकेट गिर गए थे. हालांकि इसके बाद अक्षर पटेल और अमन हाकिम खान ने पारी को संभाला और अक्षर के आउट होने के बाद सातवें विकेट के लिए रिपन पटेल के साथ अमन ने अर्धशतकीय साझेदारी की. इस मुकाबले में अमन के 51 रनों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने स्कोरबोर्ड पर 130 रन टांगे थे.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी की तूफानी गेंदबाजी से तहस-नहस हुई दिल्ली की पारी, पावरप्ले में आधी टीम लौटी पवेलियन 

मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी 
इस मुकाबले की हाईलाइट रही मोहम्मद शमी की गेंदबाजी. उन्होंने अपने आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट लिए. शमी ने चारों विकेट पावरप्ले में चटकाए. यह उनके आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. हालांकि शमी का प्रदर्शन उनकी टीम को जीत नहीं दिला सका और दिल्ली के गेंदबाजों की बेहतरीन गेंदबाजी ने मैच मेहमानों की झोली में डाल दिया.

यह भी पढ़ें: GT Vs DC: 23 पर 5 विकेट के बाद अमन खान ने संभाली पारी, दिल्ली कैपिटल्स ने दिया 131 रनों का लक्ष्य 

हार्दिक पंड्या ने खेली कप्तानी पारी 
बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर हार्दिक पंड्या ने संयम के साथ बल्लेबाजी की और आखिरी तक नॉट आउट रहे. उन्होंने 53 गेंदों में 59 रन बनाए और 7 चौके भी लगाए. दिलचस्प बात यह है कि इस पारी में पंड्या ने एक भी छक्का नहीं लगाया जबकि उनकी पहचान लंबे-लंबे छक्के लगाने की है. गुजरात टाइटंस की पूरी पारी में 4 छक्के लगे जिसमें से 3 राहुल तेवतिया और 1 छक्का अभिनव मनोहर ने लगाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement