Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs LSG: भाई-भाई की जंग में हार्दिक और क्रुणाल किन खिलाड़ियों पर जताएंगे भरोसा, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

GT Vs LSG Playing 11: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला मैच दोनों के लिए अहम है. गुजरात प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है और एक जीत के साथ प्लेऑफ के और करीब पहुंचना चाहेगी. दूसरी ओर लखनऊ भी अच्छी लय में है.

GT Vs LSG: भाई-भाई की जंग में हार्दिक और क्रुणाल किन खिला��ड़ियों पर जताएंगे भरोसा, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

GT Vs LSG Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (GT Vs LSG Playing 11) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. सोशल मीडिया पर इसे भाई बनाम भाई (हार्दिक पंड्या Vs क्रुणाल पंड्या) की जंग के तौर पर देखा जा रहा है. दोनों भाई मुंबई इंडियंस के लिए साथ में खेलते थे और चैंपियन बनाने में भी बड़ी भूमिका निभाई थी. अब अहमदाबाद में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा संभालेंगे. जानें इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 कैसी हो सकती है और किन खिलाड़ियों को बेंच पर बैठना पड़ सकता है.  

लखनऊ की बल्लेबाजी में है परेशानी 
गुजरात टाइटंस के लिए यह सीजन शानदार रहा है और डिफेंडिंग चैंपियन ने 10 में से 7 मैच जीते हैं. दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स अच्छी लय में थी लेकिन कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं और चेन्नई के साथ पिछला  मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. लखनऊ की बल्लेबाजी में अब तक कुछ न कुछ कमी दिखती रही है. मध्यक्रम का फ्लॉप शो टीम के लिए बड़ी परेशानी बन सकती है. अब देखना है कि अहमदाबाद में हार्दिक पंड्या की टीम भारी पड़ती है या क्रुणाल पंड्या ब्रिगेड बाजी मारती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023:  अहमदाबाद में हार्दिक पंड्या के बल्ले से आएगा तूफान या बॉलर्स रहेंगे हावी, जानें कैसी है पिच

करुण नायर को मौका मिलने की उम्मीद कम 
लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में केएल राहुल की जगह पर करुण नायर को शामिल किया गया है. टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगा चुका यह खिलाड़ी लंबे समय से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की दुनिया से दूर है. ऐसे में उन्हें प्लेइंग 11 में मौका मिलेगा इसकी उम्मीद कम लग रही है. हालांकि नायर के पास आईपीएल खेलने का अच्छा अनुभव है और अगर वह मिले हुए मौके भुना पाते हैं तो उनके लिए एक बार फिर वापसी के दरवाजे खुल सकते हैं.

GT vs LSG संभावित प्लेइंग 11
गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग 11: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल.

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग 11: मनन वोहरा, काइल मेयर्स, करन शर्मा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, कृष्णप्पा गौतम, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान.

यह भी पढ़ें: आज पंड्या ब्रदर्स के बीच होगा जोरदार घमासान, जानें घर बैठे फ्री में इस मैच का कैसे ले सकते हैं लुत्फ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement