Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs MI: मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने पहुंचे जसप्रीत बुमराह तो फैंस कहने लगे, भाई 2 ओवर डालकर जाओ 

Jasprit Bumrah Fans Reaction:  गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए जसप्रीत बुमराह भी स्टेडियम में पहुंचे हैं. फैंस उन्हें देखकर खुश भी हैं और मजेदार रिएक्शन भी दे रहे. 

GT Vs MI: मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने पहुंचे जसप्रीत ��बुमराह तो फैंस कहने लगे, भाई 2 ओवर डालकर जाओ 

Jasprit Bumrah GT Vs MI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT Vs MI) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच चल रहा है. मुंबई को सपोर्ट करने के लिए जसप्रीत बुमराह भी पहुंचे और फैंस उन्हें अपने बीच देखकर काफी खुश हैं. हालांकि ट्विटर यूजर्स उन्हे स्टेडियम में देखने के बाद मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं और कुछ तो कहने लगे के जोफ्रा आर्चर के बजाय आज उन्हें खेलना चाहिए. सोशल मीडिया पर बुमराह के लिए काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. हालांकि इतना पता चल रहा है कि सभी फैंस चाहते हैं कि यॉर्कर स्पेशलिस्ट जल्द से जल्द ठीक होकर वापस लौटें. 

फैंस कहने लगे, भाई 2 ओवर डालकर जाओ 
चोटिल होने की वजह से जसप्रीत बुमराह लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. इस साल वह पूरे आईपीएल सीजन में नहीं खेल रहे हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ जोफ्रा आर्चर भी प्लेइंग 11 में नहीं हैं और फैंस कह रहे हैं कि वह ग्राउंड तक आ गए हैं तो 2 ओवर भी डालते जाएं. 

यह भी पढ़ें: Pakistan में भी अब होने लगा है जय श्रीराम, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्विटर पर दिखाई दिलेरी

कुछ फैंस ने कमेंट में लिखा कि वह पेसर को काफी मिस कर रहे हैं और उन्हें जल्द से जल्द ग्राउंड पर देखना चाहते हैं.  

कुछ फैंस कह रहे हैं कि बुमराह जब तक इंजरी से रिकवर कर रहे हैं उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम का मेंटॉर बन जाना चाहिए.

यह भी पढें: Ajinkya Rahane की टीम इंडिया में वापसी के साथ ट्विटर पर मीम्स की ताबड़तोड़ बौछार, देखें फैंस के रिएक्शन  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement