Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill हैं बड़े मैचों का दमदार खिलाड़ी, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड की झड़ी 

Shubman Gill Against SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुभमन गिल का बल्ला जोरदार अंदाज में गरज रहा है और उन्होंने 22 गेंदों में अर्धशतक भी पूरा कर लिया है. इस मैच में इस तूफानी खिलाड़ी के बल्ले से दनादन रिकॉर्ड्स निकले हैं. 

Shubman Gill हैं बड़े मैचों का दमदार खिलाड़ी, सनराइजर्स हैदरा��बाद के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड की झड़ी 

Shubman Gill 50 In 22 Runs GT Vs SRH

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में शुभमन गिल का बल्ला जोरदार अंदाज में गरज रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गिल ने 22 गेंदों में धुआंधार 50 रन बना लिए हैं. इस मैच में युवा ओपनर के बल्ले से दनादन रन ही नहीं कई रिकॉर्ड भी निकल रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस विस्फोटक पारी की जमकर तारीफ हो रही है. इस साल गिल पर्पल कैप के दावेदारों की लिस्ट में भी हैं.

22 गेंदों में ठोका 50 रन 
शुभमन गिल का प्रदर्शन जोरदार रहा है और इस अहम मुकाबले में भी उन्होंने अच्छी पारी खेली और सिर्फ 22 गेंदों में 50 रन ठोककर अपनी टीम को ठोस शुरुआत दी है. सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Gujrat Titans की जर्सी का रंग बदला, जानें किस खास मुहिम के समर्थन में लिया गया यह फैसला

गुजरात टाइटंस के लिए पूरे किए 1000 रन
शुभमन गिल का गुजरात टाइटंस के साथ यह दूसरा ही साल है और अब तक उनके बल्ले से धुआंधार रन निकले हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 1,000 रन भी पूरे कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: धोनी को इस साल ट्रॉफी उठाते नहीं देख पाएंगे फैंस, CSK के प्लेऑफ से बाहर होने के सारे समीकरण समझें यहां

दर्शकों का किया भरपूर मनोरंजन 
अपनी पारी में शुभमन गिल ने मैदान के हर कोने में धुआंधार शॉट्स लगाए और अपनी आकर्षक पारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement