Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार रवि बिश्नोई अयोध्या पहुंचे, राम लला के किए दर्शन 

Ravi Bishnoi Visits Ram Mandir: लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार खिलाड़ी रवि बिश्नोई ने आईपीएल के मौजूदा सीजन के बीच में समय निकाल कर अयोध्या की यात्रा की और राम लला के दर्शन किए. उन्होंने निर्माणाधीन राम मंदिर का जायजा भी लिया. 

IPL 2023 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार रवि बिश्नोई अयोध्या प��हुंचे, राम लला के किए दर्शन 

Ravi Bishnoi Visits Ayodhya Ram Mandir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के बीच में से समय निकालर कर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के स्टार स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) अयोध्या पहुंचे. उन्होंने राम लला के दर्शन किए और पूजा पाठ किया. इसके बाद निर्माणाधीन राम मंदिर देखने के लिए भी गए. बिश्नोई के साथ भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर विजय दहिया भी मौजूद थे. दोनों ने हनुमान गढ़ी के दर्शन पूजन किए और फिर रामलला के दरबार पहुंचे. दोनों क्रिकेटरों ने परिसर में काफी वक्त बिताया और सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय लोगों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. 

हनुमानगढ़ी में नहीं पहचाना किसी ने भी क्रिकेटर को 
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रवि बिश्नोई साधारण भक्त की तरह ही हनुमानगढ़ी पहुंचे थे और ज्यादातर पुजारी और सुरक्षाकर्मी उन्हें पहचान नहीं सके. हालांकि निर्माणाधीन राम मंदिर को देखने के लिए जब गए तो कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया. इसके बाद क्रिकेटर ने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. हनुमानगढ़ी में पूजा करने के बाद वह पूर्व क्रिकेटर विजय दहिया के साथ  श्री राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे. क्रिकेटर ने पूरे विधि-विधान से पूजा की और प्रसाद ग्रहण किया.

यह भी पढ़ें: मैच हारने के बाद ध्रुव जुरेल से मिले महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो में देखें कैसे समझाया छक्का लगाने का तरीका 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बन गए हैं मैच विनर 
रवि बिश्नोई सबसे पहले अंडर-19 में अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए थे. उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 विकेट लिए थे. फिलहाल वह आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेल रहे हैं और अब तक 3 विकेट ले चुके हैं. बिश्नोई मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं और घरेलू क्रिकेट में भी राजस्थान की ओर से ही खेलते हैं. आईपीएल में उनके खेल की तारीफ हरभजन सिंह जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: CSK को लग गई किसकी नजर, बेन स्टोक्स, दीपक चाहर के बाद अब कप्तान धोनी और सिसांडा भी चोटिल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement