Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: फिर देखने को मिलेगी Kohli vs Gambhir की जंग? पढ़ें कब और कैसे होगा RCB और LSG का मैच

Indian Premier League 2023: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच झगड़े के बाद फैंस को एक बार फिर से LSG vs RCB के मुकाबले का इंतजार है.

Latest News
IPL 2023: फिर देखने को मिलेगी Kohli vs Gambhir की जंग? पढ़ें कब और कैसे होगा RCB और LSG का मैच

ipl 2023 lsg vs rcb match could happen in eliminator of indian premier league virat kohli vs gautam gambhir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में गुजराट टाइटंस (Gujarat Titans) लीग में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम है. हालांकि अभी भी सभी टीमों के एक एक मैच बचे हुए हैं लेकिन उसके बावजूद कोई भी टीम टाइटंस की जीत की बराबरी नहीं कर सकती है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली इस टीम के 13 मैचों में 18 अंक हासिल किए हैं. दूसरे स्थान पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के 17 अंक हैं. लखनऊ सुपर जाइंट्स के भी 17 अंक हैं और वे तीसरे स्थान पर हैं. यानी अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को हरा दिया तो एक बार फिर से लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने सामने होंगी. एक बार फिर विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने सामने होंगे. एक बार फिर आईपीएल की सबसे बड़ी फाइट देखने को मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: 3 स्थानों के लिए 7 टीमें हैं दावेदार, जानें रोहित और धोनी की टीमों का हाल

चलिए जानते हैं वे कौन से समीकरण हैं जिसके चलते लखनऊ सुपरजाइंट्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो सकता है. धर्मशाला में खेले जा रहे मैच को अगर पंजाब किंग्स हार जाए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने आखिरी लीग मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को हरा दे, चेन्नई सुपर किंग्स अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मात दे दे, सनराइजर्स हैदराबाद से मुंबई इंडियंस हार जाए और लखनऊ सुपरजाइंट्स भी अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हार जाए. इस स्थिति में गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स प्लेऑफ्स में पहुंच जाएंगी.

24 मई को आमने सामने हो सकती हैं RCB और LSG

अगर ऐसा हुआ तो बैंगलोर की टीम प्लेऑफ्स में तीसरा स्थान हासिल कर लेगी और लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम के 15 अंक ही रह जाएंगे और वह चौथे स्थान पर खिसक जाएगी. आखिरी मैच हारने की वजह से मुंबई इंडियंस भी प्लेऑफ्स से बाहर हो जाएगी. राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का भी सफर समाप्त हो जाएगा और 24 मई को खेले जाने वाले एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीमें आमने सामने होंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement