Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs CSK: वानखेड़े में चेन्नई सुपर किंग्स को मिलेगी लगातार पांचवीं शिकस्त? जानें पिच के आंकड़े और मिजाज

IPL 2023 MI vs CSK Pitch Report: चेन्नई सुपर किंग्स का वानखेड़े स्टेडियम में पिछला कुछ रिकॉर्ड अच्छा नहीं रही है. पिछले 4 मैचों से वे यहां जीत नहीं पाए हैं.

MI vs CSK: वानखेड़े में चेन्नई सुपर किंग्स को मिलेगी लगातार पांचवीं शिकस्त? जानें पिच के आंकड़े और मिजाज

ipl 2023 mi vs csk pitch-report-wankhede stadium mumbai-pitch-analysis-mumbai indians vs chennai super kings

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शनिवार को आईपीएल (IPL) में होने वाले डबल धमाके के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से होगा. ये मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन का यह पहला आईपीएल मुकाबला खेला जाएगा. एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम इस सीजन 2 में से एक मैच जीत चुकी है तो दूसरी ओर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पलटन को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है. उन्हें पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों टीमें वानखेड़े में जीत के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी. हालांकि जीत सिर्फ किसी एक टीम को ही मिलेगी. ऐसे में दर्शकों को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप में जहां गिरा था धोनी का विजयी छक्का, वहीं विक्ट्री मेमोरियल बनाने की तैयारी

मुंबई की पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल मानी जाती है और रन चेज करना आसान होता है. पिछले 10 में से 7 मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. यहां पर पहले बल्लेबाजी करते हुए अगर टीम 190 के आसपास का स्कोर खड़ा कर लेती हैं तो वह चेज करने वाली टीम के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है. चेन्नई क पिछला रिकॉर्ड यहां बेहद खराब रहा है. आखिरी 4 मैचों में उन्हें एक में भी जीत नहीं मिली है. वही अगर दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो वह आखिरी 4 में से दो मैच ही जीत पाए हैं. मुंबई की पिच पर बड़े शॉट्स देखने को मिलते हैं और दोनों टीमों में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करने वाले है. 

IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरुन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर, अरशद खान, जेसन बेहरेनडॉर्फ, रमनदीप सिंह, शम्स मुलानी, संदीप वारियर, विष्णु विनोद, रिले मेरेडिथ, डुआन जानसेन, देवल्ड ब्रेविस, ट्रिस्टन स्टब्स, अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल और राघव गोयल. 

IPL 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम

डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दूबे, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, आरएस हैंगरगेकर, तुषार देशपांडे, ड्वेन प्रिटोरियस, सुभ्रांशु सेनापति, शैक रशीद, अजिंक्य रहाणे, सिसंडा मगाला, निशांत सिंधु, अजय जादव मंडल, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, आकाश सिंह और भगत वर्मा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement