Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Eliminator: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच घमासान में बने ये रिकॉर्ड, देखकर रह जाएंगे हैरान 

MI Vs LSG Eliminator: मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 एलिमिनेटर मैच में कुछ अजीब रिकॉर्ड भी बन गए हैं. फैंस को ऐसे गेम की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी.

IPL 2023 Eliminator: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच घमासान में बने ये रिकॉर्ड, देखकर रह जाएंगे हैरान� 

MI Vs LSG Eliminator Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के यादगार मुकाबलों की लिस्ट में एलिमिनेटर मैच (MI Vs LSG) को रखा जाएगा. इस मैच में मुंबई का प्रदर्शन पूरी तरह से टीम गेम का रहा और रोहित शर्मा की कप्तानी भी अच्छी रही. मुकाबले में कुछ ऐसे संयोग या रिकॉर्ड्स भी बने हैं जिनकी फैंस ने बिल्कुल उम्मीद नहीं की थी. जानें ऐसे ही 5 अलग रिकॉर्ड के बारे में. 

नहीं लगा एक भी अर्धशतक 
एलिमिनेटर मुकाबले में फैंस चौके-छक्कों की बरसात की उम्मीद कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यह भी अजीब संयोग है कि दोनों ही टीमों की ओर से एक भी अर्धशतक नहीं लगा. मुंबई इंडियंस की ओर से सबसे ज्यादा रन कैमरून ग्रीन ने बनाए. ग्रीन ने 41 रनों की पारी खेली.

यह भी पढ़ें: MI Vs LSG Eliminator: नो बॉल पर घमासान, टिम डेविड ने अंपायर के फैसले के बाद मैदान पर ही काटा बवाल

नवीन उल हक और मधवाल का रहा जलवा 
दोनों ही टीमों की ओर से गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. नवीन उल हक ने 4 विकेट लिए तो वहीं आकाश मधवाल ने भी लखनऊ सुपर जायंट्स के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

यह भी पढ़ेंMI Vs LSG: रोहित शर्मा को नवीन उल हक ने किया आउट, ट्विटर पर विराट के फैंस को मिल गया भरपूर मजा

LSG के गेंदबाजों ने नहीं फेंकी एक भी नो बॉल 
आम तौर पर टी20 क्रिकेट में ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि किसी टीम के एक भी गेंदबाज ने नो बॉल न फेंकी हो. लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से कुल 6 गेंदबाजों ने बॉलिंग की लेकिन एक भी गेंद नो बॉल के रूप में नहीं फेंकी. हालांकि लखनऊ ने वाइड, लेग बाय वगैरह मिलाकर 16 रन एक्स्ट्रा के रूप में जरूर दिए. 

लखनऊ की पूरी पारी में छक्कों का अकाल 
एलिमिनेटर मुकाबले में फैंस दोनों टीमों की बैटिंग लाइनअप देखकर लंबे-लंबे छक्कों के भरमार की उम्मीद कर रहे थे. हालांकि लखनऊ की पूरी पारी में सिर्फ 2 ही छक्के लगे. एक मार्कस स्टायनिस ने और दूसरा दीपक हुड्डा ने लगाया. 

आकाश मधवाल की टेस्ट इकोनॉमी वाली बॉलिंग 
टी20 मुकाबले में 2 से कम की इकोनॉमी ज्यादातर लोग सोच भी नहीं पाते हैं लेकिन आकाश मधवाल ने अहम मैच में यह करके दिखाया है. अपने 3.3ओवर में 1.40 की इकोनॉमी से 5 विकेट चटकाए. यह आंकड़े देख टेस्ट क्रिकेट होने का भ्रम होना बहुत आम है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement