Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI Vs SRH: मुंबई को हर हाल में आज चाहिए जीत. हैदराबाद के खिलाफ आंकड़े दे सकते हैं रोहित शर्मा को टेंशन 

MI Vs SRH Head TO Head: मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में जगह पक्की करने का अब आखिरी मौका है और यहां रोहित शर्मा की टीम को जीत नहीं बल्कि बहुत बड़ी जीत की जरूरत है. अब तक दोनों टीमों के बीच हुई भिड़ंत में कौन हावी रहा है जानें यहां. 

MI Vs SRH: मुंबई को हर हाल में आज चाहिए जीत. हैदर�ाबाद के खिलाफ आंकड़े दे सकते हैं रोहित शर्मा को टेंशन 

MI Vs SRH Head To Head Records

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 69वां मैच खेला जाएगा. इस मैच के नतीजों से प्लेऑफ की तस्वीर साफ होगी. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में अपने प्रदर्शन से निराश किया है. मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी जरूर है लेकिन फिलहाल जीत के बाद भी प्लेऑफ में एंट्री आरसीबी बनाम गुजरात टाइटंस मैच नतीजों पर भी निर्भर करेगी. दोनों टीमों का हेड टू हेड में क्या हाल है समझें यहां.

हेड टू हेड रिकॉर्ड में मुंबई इंडियंस का पलड़ा है भारी
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच अब तक हुए मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम का पलड़ा भारी रहा है. दोनों के बीच अब तक 20 बार आमना-सामना हुआ है जिसमें से 9 बार ही सनराइजर्स ने जीत दर्ज की है और 11 बार मुंबई विजेता रही है. इस सीजन में मुंबई के रिकॉर्ड्स की बात करें तो टीम ने 13 में से 7 मैच जीते हैं और 14 प्वाइंट के साथ पांचवें नंबर पर है. दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी बुरा रहा है और टीम ने सिर्फ 4 ही मैच जीते हैं और प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ का टिकट पक्का करने के लिए रोहित शर्मा करेंगे तिलक वर्मा पर भरोसा, जानें कैसी हो सकती है प्लेइंग 11

रोहित शर्मा की टीम को बड़ी जीत की जरूरत 
अगर आरसीबी अपना मुकाबला हार जाती है और मुंबई इंडियंस जीतने में कामयाब रहती है तो 16 प्वाइंट्स के साथ मुंबई प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी. अगर दोनों ही टीमें जीतती हैं तो मुंबई के लिए राह मुश्किल है क्योंकि आरसीबी का रन रेट बेहतर है. ऐसी स्थिति में मुंबई इंडियंस को बड़ी जीत की जरूरत होगी ताकि उसका रन रेट बेहतर हो सके. साथ ही आरसीबी ने अगर बड़े अंतर से गुजरात को हरा दे तब भी मुंबई को जीत के बाद भी प्लेऑफ में जगह नहीं मिल सकेगी. कुल मिलाकर प्लेऑफ के लिए सिर्फ एक जगह है और कई दावेदार है. रविवार को 70वें मैच (आरसीबी बनाम गुजरात) के बाद ही तस्वीर साफ होगी.

यह भी पढ़ें: प्लेइंग 11 से बाहर होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर का नेहाल वढ़ेरा पर फूटा गुस्सा, वीडियो में देखें दोनों युवाओं की जंग  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement