Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: BCCI के पूर्व बॉस ने की MS Dhoni की जमकर तारीफ, कहा, 'सिर्फ आप ही यह चमत्कार कर सकते हैं'

indian Premier League: साल 2008 से MS Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाली है और अब तक 5 बार खिताब दिला चुके हैं.

IPL 2023: BCCI के पूर्व बॉस ने की MS Dhoni की जमकर तारीफ, कहा, 'सिर्फ आप ही यह चमत्कार कर सकते हैं'

ipl 2023 ms dhoni csk n srinivasan said you have done a miracle after chennai super kings vs gujarat titans

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 29 की देर रात चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के फाइनल (IPL Final) मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हराकर 5वीं बार ट्रॉफी अपने नाम की. इस सीजन टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही मैच में उन्हें गुजरात टाइटंस के हार का सामना करना पड़ा. उनको सबसे बड़ा झटका तब लगा जब आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पूरे सीजन से बाहर हो गए. उसके बावजूद टीम ने हार नहीं मानी और धुरंधरों से सजी टीमों को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई, जहां उन्होंने हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को मात देकर खिताब जीता. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपरकिंग्स की मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम की रोमांचक जीत को ‘चमत्कार’ करार दिया.

ये भी पढ़ें: इन 5 खिलाड़ियों को टीम इंडिया से दिखाया गया बाहर का रास्ता, उन्हीं के साथ खेलकर धोनी ने CSK को बना दिया चैंपियन  

बीसीसीआई के पूर्व बॉस ने कहा, "दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में ही ऐसा कुछ हो सकता है. श्रीनिवासन ने मंगलवार सुबह सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी से बात की और इस शानदार जीत के लिए उन्हें और उनकी टीम को बधाई दी. श्रीनिवासन ने धोनी से कहा, ‘‘शानदार कप्तान, आपने चमत्कार कर दिया. आप ही ऐसा कर सकते हैं. हमें खिलाड़ियों और टीम पर गर्व है." उन्होंने पिछले कुछ दिनों में लगातार मुकाबलों के बाद धोनी को आराम करने की सलाह दी और जीत का जश्न मनाने के लिए उन्हें टीम के साथ चेन्नई आने के लिए आमंत्रित किया.

श्रीनिवासन ने कहा, "यह सीजन ऐसा रहा है जहां फैंस ने दिखाया है कि वे महेंद्र सिंह धोनी से कितना प्यार करते हैं. हम भी करते हैं." सोमवार रात अहमदाबाद में हुए फाइनल में सुपरकिंग्स ने गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता. शाम को एन श्रीनिवासन के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के एस विश्वनाथ और चेयरमैन आर श्रीनिवासन यहां पहुंचे. उन्होंने तिरूमाला तिरूपति देवस्थानम द्वारा संचालित भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में ट्रॉफी के साथ पूजा अर्चना की. 

ये भी पढ़ें: GT के खिलाफ मुकाबले में पहले क्यों रोए थे MS Dhoni? खिताब जीतने के बाद बताई वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement