Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: दिल्ली की सड़कों पर फैंस ने MS Dhoni को घेरा, एक झलक पाने के लिए रोक दी बस, देखें वीडियो

Indian Premier League: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से धोनी को संन्यास लिए 3 साल से भी ज्यादा समय हो गया है लेकिन आज भी फैंस उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं.

IPL 2023: दिल्ली की सड़कों पर फैंस ने MS Dhoni को घेरा, एक झलक पाने के लिए रोक दी बस, देखें वीडियो

ipl 2023 ms dhoni fans surrounding csk bus and hits the roof in delhi before dc vs csk 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) लीग स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला दिल्ली में खेल रही है. इस मैच में उनके सामने होम टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) है. हालांकि लोकल टीम होने के बावजूद ज्यादातर फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं. ऐसे माना जा रहा है कि धोनी अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेल रहे हैं. टीम को अगले दौर में पहुंचने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है. चेन्नई सुपर किंग्स के 13 मैचों में 15 अंक हैं और आखिरी मैच जीतकर वे 17 अंकों के साथ सीधा प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: इस दिग्गज ने दिल्ली कैपिटल्स के खराब प्रदर्शन का ठीकरा फोड़ा पृथ्वी शॉ पर, बताया सुपरफ्लॉप

इस मुकाबले के लिए जब धोनी एंड कंपनी स्टेडियम के लिए निकली तो उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ सड़कों पर उमड़ पड़ी और उस बस को घेर लिया, जिससे वो स्टेडियम के लिए रवाना हुए थे. ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में फैन ने सीएसके की बस को घेर लिया, जिससे भारी ट्रैफिक जाम हो गया. सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने टीम बस के आसपास फैंस की एक फोटो भी शेयर की. 


यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण है. टीम 13 मैचों में सात जीत, पांच हार और एक ड्रॉ के साथ दूसरे स्थान पर है. दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स का ये आखिरी मैच है और जीतकर भी वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. हालांकि पंजाब किंग्स को पिछले मैच में हराकर उनको झटका देने वाली टीम आज माही एंड कमंनी का खेल खराब कर सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement