Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK vs DC: जब माही ने शुरू किया मारना तो न सिर्फ फैंस बल्कि पत्नी और बेटी भी खुशी से झूमे, देखें वीडियो

CSK vs DC Highlights: चेपॉक स्टेडियम में धीमी शुरुआत के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 167 रन बनाने में सफल रही.

CSK vs DC: जब माही ने शुरू किया मारना तो न सिर्फ फैंस बल्कि पत्नी और बेटी भी खुशी से झूमे, देखें वीडियो

ipl 2023 ms dhoni smashed six to khalil ahmed sakshi and ziva dhoni celebrates his inning csk vs dc

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एमए चिदंबरम स्टेडियम में बुधवार को खेले गए मुकाबले में धोनी (MS Dhoni) की पारी से एक बार फिर पूरा क्राउड झूम उठा. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेले गए इस मुकाबले में धोनी ने 19वें ओवर में जब खलील अहमद (Khalil Ahmed) को छक्का लगाया, उसे देखने के बाद पूरा स्टेडियम झूम उठा. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 55वें मुकाबले में एमएस धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत धीमी रही लेकिन शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने 12 गेंदों में 25 और धोनी के 9 गेंदों में 20 रन की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स 167 रन तक पहुंचने में सफल रही. 

ये भी पढ़ें: Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात, बताया इस काम के लिए नहीं है टाइम 

ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कॉनवे ने पारी की शुरुआत की. 4 ओवर में 32 रन जोड़ने के बाद अक्षर पटेल ने दिल्ली कैपिटल्स के पहली सफलता दिलाई और कॉनवे को आउट कर दिया. अपने अगले ओवर में अक्षर ने गायकवाड को भी पवेलियन भेज दिया. इस मुकाबले में चेन्नई से ज्यादातर बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका. अजिंक्या रहाणे आज कुछ खास नहीं कर सके और 21 रन बनाकर आउट हो गए. शिवम दुबे और अंबाती रायडू ने चेन्नई के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया लेकिन दोनों 126 के स्कोर तक पवेलियन लौट गए. आखिरी में रवींद्र जड़ेजा और एमएस धोनी ने पारी संभाली और बेहतरीन शॉट्स लगाए. धोनी ने जब खलील अहमद की गेंद पर अपनी पारी का पहला छक्का लगाया तो उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा खुशी से झूम उठीं. 

धोनी और जडेजा ने आखिरी तीन ओवर में शानदार बल्लेबाजी की. रवींद्र जडेजा 16 गेंदों में 1 चौके और एक छक्के की मदद से 21 रन बनाए तो धोनी ने 9 गेंदों में 2 छक्के और 1 चौके की मदद से 20 रन की पारी खेली. आखिरी ओवर में मिचेल मार्श ने धोनी और जडेजा को पवेलियन की राह दिखा दी और उस ओवर में सिर्फ 7 रन खर्च किए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement