Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav की सादगी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो में देखें कैसे बच्चों को मिस्टर 360 ने किया खुश 

Suryakumar Yadav Viral Video: सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तूफानी क्रिकेटर अपने नन्हे फैंस से मिलकर काफी खुश हैं और फैंस को उनकी सादगी पसंद आ रही है. 

Suryakumar Yadav की सादगी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो में देखें कैसे बच्चों को मिस्टर 360 ने किया ��खुश 

Suryakumar Yadav Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस के(Mumbai Indians) स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)
का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस मिस्टर 360 की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल आम तौर पर बच्चे हों या बड़े अपने फेवरेट क्रिकेट स्टार्स के साथ सेल्फी लेने और तस्वीरें खिंचवाने के लिए बेचैन रहते हैं. सूर्या ने मिलने आए नन्हे फैंस के साथ सेल्फी ली है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस अदा के दीवाने हो गए हैं. यूजर्स स्टार खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि स्टारडम के बाद भी उनका व्यवहार काफी अच्छा है और वह अपने फैंस का ख्याल रखते हैं. 

बच्चों को देख खुश हुए सूर्या, मिलने के लिए बुलाया 
मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव का यह वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बच्चों के साथ हैं. दरअसल सूर्या प्लेट में कुछ खा रहे होते हैं जब कुछ बच्चे दूर से उन्हें मिलने के लिए इशारा करते हैं. इसके बाद सूर्या सब बच्चों को आने का इशारा करते हैं. बच्चों को सुरक्षाकर्मी रोकने की भी कोशिश करते हैं लेकिन सूर्या उन्हें आने देते हैं और फिर तस्वीरें भी खिंचवाते हैं. इस दौरान वह एक बच्चे की सेल्फी लेने में मदद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 के लिए चेतेश्वर पुजारा की खास तैयारी, इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को अपनी टीम के साथ जोड़ा

IPL 2023 में अब तक पुराने रंग में नहीं दिखे हैं सूर्या
आईपीएल 2023 में सूर्या के प्रदर्शन की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने 29 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली है. हालांकि अब तक खेले 8 मुकाबलों में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन उनके कद के अनुकूल नहीं रहा है. 8 मैच में उन्होंने 25.13 की औसत से 201 रन बनाए हैं और उनका सर्वाधिक स्कोर 57 का रहा है. पिछले साल आईपीएल में उन्होंने 43.29 की औसत से रन बनाए थे. इस आईपीएल में उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए हैं और अब तक 10 छक्के ठोक चुके हैं. हालांकि अभी काफी मैच बचे हैं और फैंस को उम्मीद है कि यह प्रतिभाशाली खिलाड़ी फिर से पुरानी लय में दिखेगा.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant को क्रिकेट के मैदान से दूरी के बाद मिला अब एक और सदमा, ट्विटर पर शेयर किया अपना दुख

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement