Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Virat Kohli से झगड़े के बाद बोले Naveen Ul Haq, 'मैने पहले कभी किसी को स्लेज नहीं किया'

Indian Premier League 2023 के एक मुकाबले में विराट कोहली और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच कहासुनी हो गई थी.

IPL 2023: Virat Kohli से झगड़े के बाद बोले Naveen Ul Haq, 'मैने पहले कभी किसी को स्लेज नहीं किया'

ipl 2023 naveen ul haq on sledging with virat kohli in lucknow super giants vs royal challengers bangalore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मैदान पर भिड़ने वाले अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) अपनी सफाई देते नजर आ रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के एक मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच एक मुकाबला खेला गया. इस मैच के दौरान विराट कोहली और अफगानिस्तानी तेज गेंदबाज के बीच कहासुनी हो गई. मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तब विराट और नवीन उल हक के बीच फिर से झगड़ा देखने को मिला. बाद में ये मामला इतना बढ़ गया कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को बीच में आना पड़ा.

ये भी पढ़ें: IPL की सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले यशस्वी जायसवाल से धोनी और कोहली ने कही थी ये बात  

इसके बाद गौतम और विराट के बीच जमकर कहासुनी हुई. दोनों टीम के खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया. बाद में बीसीसीआई ने विराट कोहली और गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 प्रतिशत और नवीन उल हक पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया. लखनऊ के तेज गेंदबाज अवेश खान से बात करते हुए नवीन-उल-हक ने कहा कि वह कभी भी किसी के साथ स्लेजिंग में शामिल नहीं रहे हैं.

आवेश को बताया किसे किया था स्लेज

जब अवेश ने नवीन से उस विवाद के बारे में पूछा तो नवीन ने कहा, "मैंने पहले कभी किसी को स्लेज नहीं किया, यह मेरी आदत नहीं है. एक फर्स्ट क्लास गेम याद है जहां मैं नॉन-स्ट्राइकर एंड पर था, जिसके साथ मेरी स्लेजिंग हुई थी. स्लिप पोजीशन पर फील्डिंग करने वाले लड़के की हाल ही में शादी हुई थी. उसने हमें जल्दी से खेल खत्म करने के लिए कहा क्योंकि वह आखिरी विकेट था. उसने कहा कि उसे किसी काम की वजह से घर जाने की जरूरत है. वह एक स्लेजिंग की घटना है जो मुझे याद है."

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों पर है रोहित की नजर, यहां देखें लिस्ट में कौन कौन है शामिल

हालांकि ऐसा नहीं है. नवीन उल हक पाकिस्तान सुपर लीग में पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के साथ भी भीड़ चुके हैं. बिग बैश लीग और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी वह ऐसे विवाद में शामिल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement