Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs LSG: पंजाब को मोहाली में रौंद कर लखनऊ ने दर्ज की बड़ी जीत, गेंद-बल्ले दोनों से मार्कस स्टॉयनिस ने किया कमाल

PBKS Vs LSG Scorecard And Highlights: मोहाली में लखनऊ सुपर जांयट्स ने पंजाब किंग्स को बड़े अंतर से हराकर शानदार जीत दर्ज की है. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 257 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे थे जिसके जवाब में पंजाब की बल्लेबाजी पूरी तरह से बिखर गई.

PBKS Vs LSG: पंजाब को मोहाली में रौंद कर लखनऊ ने दर्ज की बड़ी जीत, गेंद-बल्ले दोनों से मार्कस स्टॉयनिस ने किया कमाल

PBKS Vs LSG Scorecard And Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मोहाली में आईपीएल 2023 का 38वां मुकाबला पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS Vs LSHG) के बीच खेला गया. यह मैच पूरी तरह से लखनऊ के नाम रहा और घर में ही शिखर धवन की टीम को 56 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल की टीम ने 258 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की पूरी पारी 201 रनों पर ढेर हो गई.

लखनऊ के बल्लेबाजों ने खेली तूफानी पारी 
पंजाब की मजबूत गेंदबाजी लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS Vs LSG) के बल्लेबाजों के सामने पूरी तरह से फेल हो गई. काइली मेयर्स ने 24 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली और इसमें 7 चौके और 4 छक्के भी लगाए. हालांकि इसके बार मार्कस स्टॉयनिस की तूफानी पारी आई जिसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. स्टॉयनिस ने 40 गेंदों में 72 रन बनाए और 5 गगनचुंबी छक्के और 6 चौके भी ठोके. निकोलस पूरन और आयुष बदोनी ने भी पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की खूब खबर ली. बदोनी ने 24 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 43 रन बनाए जबकि पूरन 236.84 की स्ट्राइक रेट से 19 गेंदों में 45 रन ठोक डाले. पंजाब की ओर से राहुल चाहर सबसे सफल गेंदबाज रहे. चाहर को कोई सफलता नहीं मिली लेकिन 4 ओवर में उन्होंने 7.20 की इकोनॉमी से 29 रन दिए. यह सबसे किफायती गेंदबाजी आंकड़े हैं. कगिसो रबाडा को 2, अर्शदीप सिंह, सैम करन और लियाम लिविंगस्टोन को 1-1 सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: लखनऊ सुपर जायंट्स की धमाकेदार बैटिंग के बाद भी KL Rahul की ट्रोलिंग, देखें कैसे फैंस उड़ा रहे मजाक

पंजाब किंग्स के लिए अथर्व ने खेली जुझारू पारी 
पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान शिखर धवन सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. इन फॉर्म प्रभासिमरन सिंह भी कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 9 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. इसके बाद अथर्व तायडे ने इसके बाद टीम की उम्मीदें जिंदा रखीं और 36 गेंदों में 66 रन बनाए. हालांकि उनका विकेट रवि बिश्नोई ने लिया जिसके बाद पंजाब की पारी को संभलने का कोई मौका नहीं मिल सका. सिकंदर रजा ने 36 रन जरूर बनाए लेकिन यश ठाकुर ने उन्हें आउट कर पंजाब किंग्स की सारी उम्मीदें खत्म कर दीं. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ की बवाल बैटिंग के बाद ट्रेंड होने लगे Shikhar Dhawan, देखें कैसे-कैसे मीम्स हो रहे शेयर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement