Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs LSG: मोहाली में स्टॉयनिस के तूफान में उड़ गए पंजाब के बॉलर्स, लखनऊ ने खड़ा किया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर 

Marcus Stoinis 72 Runs: पंजाब किंग्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बनाया है. लखनऊ ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए. इस ग्राउंड पर मार्कस स्टॉयनिस ने तूफानी 72 रन ठोके. 

PBKS Vs LSG: मोहाली में स्टॉयनिस के तूफान में उड़ गए पंजाब के बॉलर्स, लखनऊ ने खड़ा किया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर 

Marcus Stoinis PBKS Vs LSG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS Vs LSG) के बीच मोहाली में लखनऊ के बल्लेबाजों ने बल्ले से गदर काटा है. टीम ने इस सीजन का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया है. 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए. इसमें मार्कस स्टॉयनिस की तूफानी पारी का बड़ा योगदान रहा है. निकोलस पूरन और काइली मेयर्स ने भी बल्ले से उपयोगी योगदान दिया. आयुष बदोनी ने भी अच्छी पारी खेली है. 

मार्कस स्टॉयनिस ने लगाई पंजाब के गेंदबाजों की क्लास 
पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की मार्कस स्टॉयनिस के सामने एक नहीं चली. उन्होंने अपना अर्धशतक 31 गेंद में ही पूरा कर लिया था लेकिन इसके बाद तो उन्होंने और तेज खेलना शुरू किया और अगली 9 गेंदों 22 रन ठोक दिए. स्टॉयनिस का विकेट सैम करन ने लिया. स्टॉयनिस ने अपनी पारी में दर्शकों का खूब मनोरंदजन किया और 6 चौके और 5 छक्के ठोक डाले. 

यह भी पढ़ें: Exlusive: Wrestlers Protest पर बृजभूषण सिंह की पहली प्रतिक्रिया, सिर्फ एक परिवार के लोग मेरे खिलाफ

पंजाब किंग्स को जीत के लिए मिला 258 का लक्ष्य
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जो सही साबित होता नहीं दिख रहा है. केएल राहुल एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में असफल रहे लेकिन बाकी बल्लेबाजों ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई. काईली मेयर्स ने 24 गेंदों में 54 रनों की तूफानी पारी खेली और दूसरे छोर से आयुष बदोनी (43) ने अच्छा साथ दिया. दोनों की दी हुई ठोस शुरुआत को निकोलस पूरन और मार्कस स्टॉयनिस ने तूफानी रफ्तार दी. पूरन ने महज 19 गेंदों में 45 रन जोड़ दिए लेकिन अपना अर्धशतक नहीं पूरा कर सके. पंजाब किंग्स को अब जीत के लिए 258 रन बनाने होंगे.

यह भी पढ़ें: खत्म नहीं हो रही हैं KKR की मुश्किलें, IPL 2023 बीच में ही छोड़कर दिग्गज खिलाड़ी लौटा अपने देश   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement