Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 में धमाल मचा रहे इन 2 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, बताया भविष्य का स्टार

Harbhajan Singh Calls Rinku And Yashasvi Future Stars: पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे ओपनर यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह को टीम इंडिया में शामिल करने का सुझाव दिया है.

IPL 2023 में धमाल मचा रहे इन 2 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, बताया भविष्य का स्टार

Harbhajan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है. इन दोनों ही युवाओं ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है और मैच विनिंग पारियां भी खेली हैं. हरभजन सिंह ने इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह सही वक्त है जब इन दोनों खिलड़ियों को टीम में शामिल किया जाना चाहिए. इनका प्रदर्शन इस स्तर का है और इससे भविष्य के लिए नए खिलाड़ियों की एक पीढ़ी भी तैयार होगी. 

रिंकू और यशस्वी के खेल ने जीता भज्जी का दिल
पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा कि मुझे लगता है कि रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल करने का मौका आ गया है. उन्होंने कहा, 'इन दोनों खिलाड़ियों के करीबी समूह में शामिल होने का यह सही समय है. उन्हें 20 या 30 खिलाड़ियों के ग्रुप का हिस्सा बनाया जा सकता है इससे टीम की बेंच स्ट्रेंथ भविष्य के लिहाज से तैयार होगी. यशस्वी और रिंकू जैसे टैलेंट के लिए कहा जा सकता है कि यह जल्दबाजी होगी लेकिन मेरा मानना है कि दोनों ऐसा खेल रहे हैं और अब उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: Rohit ने मारा छक्का और मैदान पर मचा Kohli Kohli का शोर, नवीन के साथ फैंस ने किया खेल

यशस्वी और रिंकू सिंह के लिए दी यह सलाह 
हरभजन सिंह ने कहा कि मेरा मानना है कि अच्छा खेल रहे युवा खिलाड़ियों को सही मार्गदर्शन मिलना चाहिए. उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि जो खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं उन्हें टीम और सीनियर खिलाड़ियों से सीखने का मौका मिलना चाहिए. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इन दोनों को सीधे प्लेइंग 11 में शामिल नहीं कर सकते लेकिन इन्हें टीम और मैनेजमेंट के आसपास रहना चाहिए. इससे इन दोनों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और इन्हें भविष्य के लिहाज से तैयार किया जा सकता है.'

यह भी पढ़ें: मैदान पर आया बवंडर, बैट्समैन और कीपर की हालत हुई खराब, देखें अंपायर ने कैसे बचाई जान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement