Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के की वजह से टाटा को देने होंगे अब 5 लाख, जानें क्या है मामला 

Ruturaj Gaikwad 6: ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 में सिर्फ गेंदबाजों की ही कुटाई नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्होंने टाटा कंपनी का भी बड़ा नुकसान कर दिया है. 

IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के की वजह से टाटा को देने होंगे अब 5 लाख, जानें क्या है मामला 

Ruturaj Gaikwad 6 CSK Vs LSG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में ऋतुराज गायकवाड़ अपनी बल्लेबाजी से छा गए हैं. दो मैचों में उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए हैं और गेंदबाजों के लिए खौफ का नाम बनते जा रहे हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स (CSK VS LSG) के साथ हुए मुकाबले में उन्होंने एक ऐसा जोरदार छक्का जड़ा जो टाटा की कार का ही हुलिया बिगाड़ दिया. गायकवाड़ ने जोरदार छक्का जड़ा और बॉल हवा में लहराते हुए स्टेडियम में खड़ी TATA की ब्रांड न्यू कार Tiago EV पर लगी. कार के डोर हैंडल के नीचे का हिस्सा पिचक गया. 

टाटा करेगी 5 लाख रुपये दान
टाटा मोटर्स आईपीएल 2023 का ऑफिशियल स्पॉन्सर है. इसके तहत कंपनी ने ऐलान किया है कि अगर मैच में कोई भी बल्लेबाज गेंद को टाटा पंच बोर्ड या बाउंड्री के बाहर खड़ी कार टिआगो ईवी कार पर मारता है तो टाटा ग्रुप 5 लाख रुपये डोनेट करेगा. अब ऋतुराज ने यह करिश्मा कर दिया है और कंपनी 5 लाख रुपये समाज कल्याण के लिए दान करेगी. 

यह भी पढ़ें: DC Vs GT: दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में मैच देखने पहुंचे ऋषभ पंत, कैप्टन को देख फैंस हुए इमोशनल 

चेपॉक में खेली यादगार पारी 
स्टार युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने लखनऊ के खिलाफ यादगार पारी खेली और उसी दौरान उन्होंने यह जोरदा छक्का जड़ा. गायकवाड़ ने 31 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के उड़ाते हुए 57 रन ठोके. टाटा की कार तक पहुंचाने वाला छक्का उन्होंने मार्क वुड की गेंद पर मारा था. चेन्नई में 4 साल बाद आईपीएल मैच हुआ था और युवा ओपनर की पारी की दम पर सीएसके ने 12 रनों से मुकाबला जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: ड्वेन ब्रावो की मां के बर्थडे पर धोनी ने भेजा प्यार भरा पैगाम, वीडियो देख कहेंगे सुपर क्यूट हैं कैप्टन कूल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement