Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Shubman Gilll के शतक ने RCB से छीनी प्लेऑफ्स की टिकट, इन लोगों ने गिल की बहन को दी गालियां

Indian Premier League 2023 लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर प्लेऑफ्स से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

IPL 2023: Shubman Gilll के शतक ने RCB से छीनी प्लेऑफ्स की टिकट, इन लोगों ने गिल की बहन को दी गालियां

ipl 2023 Shubman Gill Sister Shahneel gill Abused On Social Media After rcb Pushed Out of IPL playoffs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हरा दिया. टाइटंस की इस जीत ने बैंगलोर की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया. इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 रन बनाए. 198 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइंटस ने 5 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया. इस मुकाबले में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले बल्लेबाजी कर रही थी, तब विराट कोहली ने शतक जड़ा था. इसके बाद शुभमन गिल ने उनके इस शतक पर पानी फेर दिया और टाइटंस को शानदार जीत दिला दी. 

ये भी पढ़ें: RCB की हार पर नवीन उल हक ने लिए मजे, LSG ने विराट कोहली को बताया 'GOAT'

टाइटंस की पारी में शुभमन गिल अंत तक नाबाद रहे तो विराट कोहली भी आउट नहीं हुए. दोनों टीमों के पारियों में फर्क इतना था कि शुभमन को विजय शंकर का साथ मिला और विराट का साथ कोई आरसीबी का खिलाड़ी नहीं दे पाया. शुभमन गिल के शतक ने विराट कोहली के साथ बैंगलोर के फैंस की उम्मीदें टूट गईं. इस मैच के बाद गिल की बहन को सोशल मीडिया पर नफरत झेलनी पड़ी. 

आरसीबी की इस हार के बाद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम बन गई. मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर अपने अंको की संख्या 16 पर पहुंचाई थी. आरसीबी ने 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहकर अपने अभियान का अंत किया. गुजरात टाइटंस का लीग स्टेज में शीर्ष पर रहना पहले ही तय हो गया था. उसने 20 अंकों के साथ लीग चरण के अपने अभियान का अंत किया. वह मंगलवार को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा जबकि मुंबई इंडियंस का सामना बुधवार को एलिमिनेटर में लखनऊ सुपरजाइंट्स से होगा. 

श-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement