Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH vs LSG: 40 साल की उम्र में Amit Mishra की फुर्ती देख हैरान रह जाएंगे आप, देखें कैसे लपका शानदार कैच

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants: अमित मिश्रा ने अनमोलप्रीत सिंह को अपनी ही गेंद कैच लपकर पवेलियन की राह दिखा दी.

SRH vs LSG: 40 साल की उम्र में Amit Mishra की फुर्ती देख हैरान रह जाएंगे आप, देखें कैसे लपका शानदार कैच

ipl 2023 srh vs lsg amit mishra caught and bowled Anmolpreet Singh sunrisers hyderabad vs lucknow supergiants 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में इस सीजन कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल चुके हैं. शुक्रवार को सूर्या (Suryakumar Yadav) की धमाकेदार पारी के बाद राशिद खान (Rashid Khan) की तबाही मचाने वाली बल्लेबाजी देखने को मिली थी. आज दर्शकों को फिर से कुछ ऐसा देखने को मिले, जिसने उन्हें हैरान कर दिया. 40 साल की उम्र में अमित मिश्रा (Amit Mishra) की फॉलोथ्रू में फील्डिंग देख दर्शक दंग रह गए. आईपीएल 2023 के 58वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है. इस मैच में मेजबान सनराइजर्स की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. 

ये भी पढ़ें: वनडे वर्ल्डकप से पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट में बड़ा बदलाव, इस धाकड़ बल्लेबाज को बनाया टीम का कोच

हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और अनमोनप्रीत सिंह ने पारी की शुरुआत की. अभिषेक को तीसरे ओर की पहली ही गेंद पर पवेलियन लौटना पड़ा. इसके बाद पावरप्ले के आखिरी ओवर में यश ठाकुर भी पवेलियन लौट गए. हालांकि एक छोर को अनमोलप्रीत सिंह ने संभालकर रखा था. एडेम मार्करम और अनमोलप्रीत सिंह के बीच अभी साझेदारी जम ही रही थी कि अमित मिश्रा ने कमाल की फील्डिंग कर साझेदारी को तोड़ दिया. अनमोलप्रीत सिंह ने अमित मिश्रा को सीधा मारने की कोशिश की और अपने फॉलोथ्रू में मिश्रा ने शानदार कैच लपककर उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

इसके बाद क्रुणाल पंड्या ने लगातार दो विकेट हासिल कर सनराइजर्स को लगातार दो झटके दिए. एडेन मार्करम और ग्लेन फिलिप के आउट होने के बाद हेनरिक क्लासेन और अब्दुल समद ने पारी संभाली. दोनों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. अमित मिश्रा ने 4 ओवर में 40 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement