Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs LSG: हैदराबाद में सनराइजर्स के आंकड़े देख परेशान होगी लखनऊ सुपर जायंट्स, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

SRH Vs LSG Head To Head: हैदराबाद में सनराइजर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज होने वाले मैच में दोनों ही टीमें मुश्किल स्थिति में हैं. जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड में कौन किस पर भारी है. 

SRH Vs LSG: हैदराबाद में सनराइजर्स के आंकड़े देख परेशान होगी लखनऊ सुपर जायंट्स, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

SRH Vs LSG Head To Head

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच (SRH Vs LSG) होने वाला मैच दोनों टीमों के साथ दूसरी टीमों के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को भी प्रभावित कर सकता है. सनराइजर्स प्वाइंट्स टेबल पर नीचे से दूसरे नंबर पर है और लखनऊ पांचवें नंबर पर. दोनों ही टीमों के लिए अब प्लेऑफ के लिए गिनती के मौके बचे हैं और एक भी हार उम्मीदों को खत्म कर सकती है. जानें हेड टू हेड और रिकॉर्ड्स में कौन सी टीम आगे है और कौन सी पीछे. 

SRH का रिकॉर्ड घर पर है शानदार 
सनराइजर्स हैदराबाद ने घर में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन इस सीजन में होमग्राउंड पर भी टीम को हार मिली है. हैदराबाद में अब तक खेले 49 मुकाबले में से 31 मैच सनराइजर्स ने जीते हैं. इस ग्राउंड पर पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन है. यहां अब तक का सबसे बड़ा टोटल 2 विकेट के नुकसान पर 231 रनों का स्कोर रहा है. हाइएस्ट रन चेज की बात करें तो तो 2008 में 7 विकेट के नुकसान पर 217 का था. अब सनराइजर्स के लिए गिनती के मौके बचे हैं और प्वाइंट टेबल पर टीम नौवें नंबर पर है. यही मौका है जब टीम मैच जीतकर प्लेऑप की दौड़ में खुद को फिर से बरकरार रख सके. 

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar ने मुबंई क्राइम ब्रांच से की शिकायत, जानें क्रिकेट के भगवान को कौन कर रहा परेशान

पहली बार हैदराबाद में खेलेगी लखनऊ सुपर जायंट्स 
अब तक लखनऊ और हैदराबाद की टीम का सामना आईपीएल में सिर्फ दो बार हुआ है और दोनों ही मुकाबले लखनऊ ने जीते हैं. हालांकि हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ के सबसे सफल बल्लेबाज केएल राहुल चोट की वजह से टूर्नामेंट से ही बाहर हैं. इसके अलावा क्रुणाल पंड्या की टीम की एक और मुश्किल है कि यह हैदराबाद में उनका पहला मैच है. ऐसे में सनराइजर्स के पास धांसू कमैबक कर वापसी का अच्छा मौका है.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद की पिच पर रन बनाने में छूटेंगे पसीने या होगी चौके-छक्कों की बरसात, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement