Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tilak Varma ने अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की लगाई लंका, धड़ाधड़ ठोके 4 छक्के 

Tilak Varma 37 Runs: तिलक वर्मा यूं तो मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं लेकिन हैदराबाद उनका होमग्राउंड है. अपने घर के मैदान में उन्होंने 37 रनों की तूफानी पारी खेली और टीम का स्कोर भी तेजी से बढ़ाया. 

Tilak Varma ने अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की लगाई लंका, धड़ाधड़ ठोके 4 छक्के 

Tilak Varma 37 Runs In 17 Balls

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH Vs MI) के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे मुकाबले में लोकल बॉय तिलक वर्मा ने जोरदा पारी खेली. 200 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से उन्होंने तूफानी अंदाज में 37 रन बनाए. महज 17 गेंदों में उन्होंने यह पारी खेली और इसमें भी 4 गगनचुंबी छक्के और 2 चौके भी लगाए. सोशल मीडिया पर 20 साल के इस तूफानी खिलाड़ी की जमकर पारी हो रही है. खास बात यह है कि अपने शहर के खिलाड़ी की पारी का स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भरपूर लुत्फ उठाया और उनके लिए जमकर तालियां भी बजाईं. 

तिलक वर्मा ने लगाए गगनचुंबी 4 छक्के 
तिलक वर्मा ने इस आईपीएल में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है. उन्होंने सनराइजर्स के गेंदबाजों की खूब पिटाई की और 4 छक्के जड़े. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी इनिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह युवा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए जल्द बड़ी उम्मीद बन सकता है. 

यह भी पढ़ें: SRH Vs MI: मैक्रो जैनसन ने एक ही ओवर में पलटा गेम, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को भेजा पवेलियन 

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है. इसमें तिलक की खेली 37 रनों की तेज तर्रार पारी का बड़ा योगदान है. खास तौर पर किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना बहुत सुखद अनुभव होता है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने धोनी के साथ तस्वीर में क्यों इस्तेमाल किए रेड और येलो हार्ट, समझें इस याराना के पीछे की कहानी 

इस आईपीएल में अब तक तिलक वर्मा का प्रदर्शन शानदार रहा है और उन्होंने 150 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement