Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: 2009 में किया था साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू, अब सिर्फ इतनी कीमत में आईपीएल खेलने के लिए राजी हुआ ये दिग्गज

IPL Replacement Updates: रीसे टॉप्ली के चोटिल होने के बाद साउथ अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर वेन पार्नेल Royal Challengers Bangalore में शामिल होंगे.

IPL 2023: 2009 में किया था साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू, अब सिर्फ इतनी कीमत में आईपीएल खेलने के लिए राजी हुआ ये दिग्गज

ipl-2023-wayne-parnell-replaces-injured-reece-topley-for-rcb royal challengers bangalore gets only 75 lakhs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है लेकिन कुछ टीमों के लिए अभी तक अच्छा नहीं रहा है. उद्घाटन मुकाबले में गुजरात टाइटंस के केन विलियमसन (Kane Williamson) बुरी तरह चोटिल हो गए. इसके अलावा और भी कई टीमें हैं जिनके खिलाड़ी चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. इस लिस्ट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के दो खिलाड़ियों का नाम भी जुड़ गया है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीसे टॉप्ली (Reece Topley) और पिछले सीजन अपने बल्ले से गदर मचाने वाले रजत पाटिदार (Rajat Patidar) चोटिल हो चुके हैं और पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: IPL: केकेआर को मिली पहली जीत और आरसीबी को पहली हार, देखें अब प्वाइंट्स टेबल पर कौन टॉप पर  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को वेन पार्नेल और विजय कुमार को इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए मुकाबलों के लिए चोटिल रीस टॉप्ली और रजत पाटीदार के स्थान पर टीम में शामिल किया. बीसीसीआई ने शुक्रवार को जारी प्रेस रिलीज में यह जानकारी दी. टॉप्ली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के पहले मैच के दौरान फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी. पाटीदार एड़ी की चोट के कारण आरसीबी के पहले मैच में नहीं खेले थे. वह अभी तक ठीक नहीं हुए हैं और टूर्नामेंट के 16वें सत्र से बाहर हो गए हैं. पार्नेल ने साउथ अफ्रीका के लिए अब तक छह टेस्ट और 73 एकदिवसीय मैचों के अलावा 56 टी20 मैच खेले हैं. 

75 लाख में RCB से जुड़े वेन पार्नेल

पार्नेल के नाम 59 टी20 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 26 आईपीएल मैच खेले हैं और इतने ही विकेट लिए हैं. एक ओर जहां सैम करन जैसे ऑलराउंडर को 18.50 करोड़ रुपए दिए गए हैं तो पार्लेन सिर्फ 75 लाख रुपये में आरसीबी से जुड़े हैं. पाटीदार के स्थान पर टीम में शामिल हुए विजय कुमार घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्होंने 14 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 22 विकेट लिए हैं. वह 20 लाख रुपये में आरसीबी से जुड़े हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement