Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Winner Prediction: ना धोनी, ना विराट, माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा इस बार आईपीएल का खिताब

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस सीजन के आईपीएल चैंपियन की भविष्यवाणी की है. उनके अनुसार विराट और धोनी में से कोई आईपीएल नहीं जीतेगा.

IPL 2023 Winner Prediction: ना धोनी, ना विराट, माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा इस बार आईपीएल का खिताब

ipl 2023 winner prediction michael vaughan said sanju samson-led side rajasthan royals will win tata ipl 16

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का आगाज हो गया. आईपीएल के 16वें संस्करण के शुरू होते ही क्रिकेट पंडितों और एक्सपर्ट्स ने विजेताओं के बारे में अपनी अपनी भविष्यवाणी शुरू कर दी है. 3 साल के बाद आईपीएल अपने पूराने अंदाज में लौटा है. हालांकि पहले कि तरह सभी टीमों से दो-दो मुकाबले नहीं खेलने हैं लेकिन एक अपने घर और बाहर आधे आधे मैच खेलने हैं. ऐसे में तीन साल के बाद क्रिकेट फैंस को अपनी होम टीम को अपने घर में देखने का मौक मिलेगा. लखनऊ की टीम तो पहली बार अपने घर में खेलेगी तो कई ऐसे वेन्यू हैं जहां की टीम न होने के बावजूद पहली बार आईपीएल मुकाबला खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: दूसरे वनडे के समय में हुआ बदलाव, जानें जोहानेसबर्ग में कब से खेला जाएगा मुकाबला

इस रोमांचक लीग के बारे में पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने इस सीजन के बारे में बड़ी भविष्यवाणी की है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बताया है कि इस सीजन आईपीएल का खिताब कौन सी टीम जीतेगी. उद्घाटन मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजराट टाइटंस और चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आमने सामने हुईं. माइकल वॉन के अनुसार इस बार दोनों में से कोई भी टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीतेगी. वॉन ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को भी इसका बड़ा दावेदार नहीं बताया. वॉन के अनुसार इस बार राजस्थान रॉयल्स आईपीएल जीत सकती है. 

'राजस्थान रॉयल्स जीतेगी IPL 2023 का खिताब'

अहमदाबाद में खेले जाने वाले उद्घाटन मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन  ने ट्वीट किया और लिखा, "मुझे लगता है कि यह राजस्थान रॉयल्स इस साल खिताब जीतने जा रही है.वे मई के अंत में ट्रॉफी उठाएंगे." आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने पहली बार शेन वॉर्न की कप्तानी में साल 2008 यानी उद्घाटन का सीजन का खिताब जीता था. उसके बाद से टीम पिछले सीजन फाइनल में पहुंची थी और गुजरात टाइटंस से खिताबी मुकाबला हार गई थी. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे लेकिन टीम को खिताब नहीं जिता सके थे. संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स रविवार 2 अप्रैल को अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत करेगी. उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement