Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: आखिर क्या हो गया है चहल को, चेहरे से मुस्कान हुई गायब, लड़खड़ा रहे पैर, देखें वीडियो

Yuzvendra Chahal Drunk Viral Video: वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि चहल नशे में हैं, जिसकी वजह से वह सीधे चल भी नहीं पा रहे हैं.

IPL 2023: आखिर क्या हो गया है चहल को, चेहरे से मुस्कान हुई गायब, लड़खड़ा रहे पैर, देखें वीडियो

ipl 2023 yuzvendra-chahal-seen-drunk-viral-video-unable-to-walk-properly before mi vs rr match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में आज दो धमाकेदार मुकाबले खेले जाएंगे. पहले मैच में जहां 4 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) का सामना पंजाब किंग्स से होगा तो दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स (Mumbai Indians vs Rajasthan Royals) से होगा. मुंबई इंडिंयस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) आज अपना 36वां जन्मदिन भी मना रहे हैं ऐसे में मुंबई की पलटन आज कप्तान को जीत का तोहफा देना चाहेगी. उससे पहले सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा दी है. भारतीय टीम के लेग स्पिनर और राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो सीधे चल नहीं पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने का 8वां दिन, अब तक क्या कुछ हुआ, 6 पॉइंट्स में जानिए   

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स का यह स्पिनर नशे में है. युजवेंद्र चहल सीधे चल भी नहीं पा रहे हैं. उन्हें किसी की मदद के जरिए कार में बैठाया जाता है. अक्सर हंसी मजाक करने वाले चहल के चेहरे पर न ही वह मुश्कान है न किसी प्रकार की खुशी नजर आ रही है. जिसके लेकर फैंस अलग अलग तरह के सोशल मीडिया पर मीम भी शेयर कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए इस सीजन अभी तक सबसे अधिक विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज हैं. वह लगाातर पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं. जिसकी वजह से टीम का प्रदर्शन भी शानदार रहा है और राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ्स में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है. वीडियो शेयर करना वाले कई यूजर्स का दावा है कि चहल मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. इसी पार्टी से निकलते वक्त यह वीडियो शूट किया गया है. हालांकि इस दावे में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कहना मुश्किल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement