Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2025: 'RCB ने कप्तान बनाने से किया इनकार,' Rishabh Pant बोले - सुधर जाओ!

ऋषभ पंत ने एक X यूजर को फर्जी खबर फैलाने को लेकर जमकर लताड़ लगाई है. पंत के बारे में यूजर ने लिखा था कि वह कप्तानी के लिए आरसीबी में शामिल होना चाहते थे, लेकिन विराट कोहली की वजह से फ्रेंचाइजी ने उन्हें मना कर दिया.

Latest News
IPL 2025: 'RCB ने कप्तान बनाने से किया इनकार,' Rishabh Pant बोले - सुधर जाओ!

ऋषभ पंत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर फर्जी खबर फैलाने वाले लोगों को जमकर लताड़ लगाई है. अपने बारे में एक झूठी खबर देखकर पंत इतनी बुरी तरह भड़क उठे कि उन्होंने  एक X यूजर को सुधर जाने की नसीहत दे डाली. दरअसल, पंत को लेकर दावा किया गया था कि वह आगामी आईपीएल सीजन में आरसीबी में शामिल होना चाहते हैं, क्योंकि वहां उन्हें कप्तानी की जगह खाली होने की उम्मीद थी, लेकिन आरसीबी मैनेजमेंट ने मना कर दिया.


ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन ने किया संन्यास का ऐलान, इस मैदान पर खेलेंगे आखिरी टेस्ट 


यूजर ने आरसीबी सूत्रों का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि पंत ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने मैनेजर के माध्यम से आरसीबी से संपर्क कर किया था. मगर आरसीबी प्रबंधन ने उनकी मांग को अस्वीकार कर दिया, क्योंकि विराट कोहली उन्हें टीम में नहीं चाहते थे. इस पोस्ट को देखकर पंत का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने यूजर की क्लास लगा दी.

पंत ने उस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "फेक न्यूज. आप लोग सोशल मीडिया पर इतनी फर्जी खबरें क्यों फैलाते हैं. समझदार बनो दोस्तों ये बहुत बुरा है. बिना वजह अविश्वसनीय माहौल न बनाएं. यह पहली बार नहीं है और आखिरी बार भी नहीं होगा, लेकिन मुझे यह बताना पड़ा. कृपया हमेशा अपने तथाकथित सोर्स से दोबारा जांच करें. हर दिन यह बद से बदतर होता जा रहा है. बाकी यह आप लोगों पर निर्भर है. यह सिर्फ आपके लिए नहीं है, यह उन बहुत से लोगों के लिए है जो गलत सूचना फैला रहे हैं."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement