Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaydev Unadkat: Ranji Trophy में उनादकट ने रचा इतिहास, परफॉर्मेंस देख ऑस्ट्रेलिया के छूट रहे पसीने?

Ranji Trophy 2022-23: Jaydev Unadkat ने दिल्ली के खिलाफ पहले ही ओवर में हैट्रिक लिया और अब तक 6 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Jaydev Unadkat: Ranji Trophy में उनादकट ने रचा इतिहास, परफॉर्मेंस देख ऑस्ट्रेलिया के छूट रहे पसीने?

jaydev unadkat hat tricks in first over of ranji trophy 2022-23 delhi vs saurashtra cricket match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 12 साल बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में कहर बरपा दिया है. दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2022-23 के एक मुकाबले में उन्होंने दिल्ली (Saurahstra vs Delhi) के खिलाफ राजकोट में खेले जा रहे मैच के पहले ओवर में हैट्रिक सहित अपने पहले पांच ओवर में छह विकेट लिए. इस तरह जयदेव उनादकट रणजी ट्रॉफी इतिहास में पारी के पहले ही ओवर में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए. 

भारतीय टीम को अपनी अगली टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलनी है. ऐसे में उनादकट का प्रदर्शन चयनकर्ताओं को प्रभावित तो करेगा ही साथ ही कंगारू टीम भी परेशान होगी. उनादकट को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिला था. जहां उन्होंने तीन विकेट चटकाए थे. दिल्ली के खिलाफ उनादकट के इस प्रदर्शन ने चयनकर्ताओं को प्रभावित जरूर किया होगा. सौराष्ट्र के कप्तान ने दिल्ली के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच में लगातार तीन गेंदों में ध्रुव शौरी, वैभव रावल और यश ढुल को आउट कर रणजी ट्रॉफी इतिहास रचा. वह पहले ही ओवर में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए. 

इस भारतीय बॉलर के नाम से भी खौफ खाता है श्रीलंका, पहले टी20 में कहर बरपाने को तैयार  

इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उनादकट ने अब तक 9 ओवर में 29 रन देकर 6 विकेट चटका दिए हैं. दिल्ली के 5र बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके. 53 के स्कोर पर टीम के आठ विकेट गिर जाने के बाद ऋतिक शौकीन और शिवांक वशिष्ठ ने पारी संभाली और टीम को 50 के पार पहुंचाया. पिछले सीजन की उपविजेता सौराष्ट्र ने इस सीजन अब तक तीन मुकाबले खेले हैं और 12 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement