Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma का तूफानी गेंदबाज 541 दिन बाद लौटा और पहले ही ओवर में बरपाया कहर, देखें वीडियो

Jofra Archer SA20 League: जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से पिछले 541 दिनों से क्रिकेट मैदान से दूर थे. कमबैक मुकाबले में धारदार रफ्तार के साथ छा गए हैं. 

Rohit Sharma का तूफानी गेंदबाज 541 दिन बाद लौटा और पहले ही ओवर में बरपाया कहर, देखें वीडियो

Jofra Archer Comeback Match MI Capetown

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है. लगभग 17 महीने तक खेल से दूर रहने के बाद एसए20 लीग में उनकी वापसी हुई है और उन्होंने पहले ही मैच में अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया है. आर्चर इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले हैं. एसए20 लीग में भी वह एमआई केपटाउन की ओर से खेल रहे हैं. इस मैच में उन्होंने 3 विकेट लिए और एक मेडन ओवर भी फेंका.  

पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज को किया चलता 
आर्चर एमआई केपटाउन के लिए तीसरा ओवर करने आए और अपने पहले ही ओवर में विकेट निकालने में कामयाब रहे. उन्होंने अपना पहला शिकार पार्ल रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज विहान लुब्बे को बनाया. इसके बाद उन्होंने 2 ओवर किए जिसमें वह थोड़े महंगे रहे लेकिन 19वें ओवर में शानदार गेंदबाजी कर खतरनाक दिख रहे डेविड मिलर को चलता किया. अगली गेंद पर उन्होंने फेरिस्को एडम्स को चलता किया. 

इस तरह से 4 ओवर में उन्होंने सिर्फ 27 रन खर्च किए और कुल 3 विकेट निकालने में कामयाब रहे हैं. आर्चर की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ही केपटाउन की टीम पार्ल रॉयल्स को 142 के स्कोर पर रोकने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत के IPL 2023 खेलने पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, जानें क्या बोले दादा  

मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा हथियार साबित होंगे आर्चर? 
जोफ्रा आर्चर डेथ ओवर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं और मुंबई इंडियंस के लिए इस आईपीएल सीजन में वह कमाल कर सकते हैं. फिलहाल तो वह साउथ अफ्रीका 20 लीग में हिस्सा ले रहे हैं और इसमें उनके प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी. पहले ही मैच में इस पेसर ने दिखा दिया कि अभी भी विकेट चटकाने की उनकी क्षमता क नहीं हुई है. डेथ ओवर में वह किफायती गेंदबाजी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: WWE भी हुआ सऊदी अरब का, कट्टर देश ने क्यों खरीदी ग्लैमरस फाइट कंपनी, यहां जानें पूरी कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement