Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: इस तारीख को हो रही है राहुल और अथिया की शादी, वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक जानें सारी डिटेल

kL Rahul Wedding Details: टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. दोनों 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे.

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: इस तारीख को हो रही है राहुल और अथिया की शादी, वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक जानें सारी डिटेल

KL Rahul Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल के घर शहनाई बजने का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी (KL Rahul Athiya Shetty Wedding) के साथ राहुल 23 जनवरी को खंडाला वाले बंगले में 7 फेरे लेंगे. खबरों की मानें तो दोनों की शादी के लिए सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में डेकोरेशन का काम शुरू हो चुका है. दोनों की वेडिंग ड्रेस भी लगभग फाइनल है और शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों का जमघट लगना तय है. 

Virat Kohli, Ms Dhoni भी हैं गेस्ट लिस्ट में 
केएल राहुल की शादी में टीम इंडिया के स्टार्स के साथ कई पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होने वाले हैं. विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ शादी में पहुंचेंगे. महेंद्र सिंह धोनी के भी इस शाही शादी में शामिल होने की चर्चा है. इसके अलावा सुनील शेट्टी के खास दोस्त सलमान खान और बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शादी में आमंत्रित हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी का फंक्शन 3 दिन का होगा जिसमें संगीत, मेहंदी और शादी जैसे समारोह होंगे. 

यह भी पढ़ें: आज हो जाएगा फैसला कहां होगा भारत-पाकिस्तान का मैच, जय शाह से मिल सकते हैं पीसीबी चीफ

बांद्रा के आलीशान पेंटहाउस में रहेगा कपल 
शादी के बाद केएल राहुल और अथिया बांद्रा के एक आलीशान पेंटहाउस में शिफ्ट हो रहे हैं जिसके इंटीरियर और डेकोरेशन का काम चल रहा है. इस साल कपल ने दुबई में न्यू ईयर और क्रिसमस मनाया था जिस दौरान दोनों ने शादी से जुड़ी काफी शॉपिंग भी की थी. अथिया और राहुल लंबे समय से रिलेशन में हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. बताया जा रहा है कि कपल की फैमिली भी कई बार एक-दूसरे से मिल चुकी है और आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती है. 

यह भी पढ़ें: घर में नहीं थी बिजली न ही थे खेलने के पैसे, इमोशनल कर देगी इस भारतीय खिलाड़ी की कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement