Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty wedding: स्टार कपल की मैरिज से 'टीम इंडिया' गायब, इसलिए नहीं पहुंचे विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या

KL Rahul Athiya Shetty News: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में क्रिकेट से बॉलीवुड तक के मशहूर चेहरे दिखे, लेकिन ये स्टार मौजूद नहीं थे.

KL Rahul Athiya Shetty wedding: स्टार कपल की मैरिज से 'टीम इंडिया' गायब, इसलिए नहीं पहुंचे विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Updates- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) सोमवार को शादी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) के बंधन में बंध गए. यह शादी महाराष्ट्र के खंडाला में बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बंगले पर हुई. इस शादी में क्रिकेट व अन्य खेलों समेत बॉलीवुड के भी तमाम वीआईपी चेहरे दिखाई दिए, लेकिन तीन चेहरे ऐसे थे, जिनके नहीं होना चर्चा का सबब बन गया. ये चेहरे थे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी बॉलीवुड स्टार वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और भारतीय कप्तान व राहुल के ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma). अब सामने आ गया है कि ये लोग इस स्टार सेलेब मैरिज में शामिल क्यों नहीं हुए हैं.

विराट और राहुल के बीच है गहरी दोस्ती

केएल राहुल और विराट कोहली के बीच लंबे समय से गहरी दोस्ती है. यह दोस्ती मैच के दौरान मैदान में भी दिखती है और Off The Field भी यह फ्रेंडशिप बॉन्ड बखूबी दिखाई देता रहा है. कोहली और राहुल ही नहीं अनुष्का और अथिया के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है. दोनों क्रिकेट मैचों के दौरान भी स्टेडियम में एकसाथ ही चीयर करती हुई दिखाई दे जाती हैं. इसके बावजूद वे शादी में नहीं पहुंच सके हैं तो इसका बहुत ही खास कारण रहा है.

टीम इंडिया की ड्यूटी के कारण मिस की शादी

विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की ड्यूटी के कारण राहुल-अथिया की शादी में शामिल नहीं हो पाए हैं. तीनों न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के तीसरे मैच की तैयारियों में बिजी हैं. यह मैच मध्य प्रदेश के इंदौर में 24 जनवरी यानी मंगलवार को खेला जाएगा. ऐसे में ये संभव नहीं था कि तीनों क्रिकेटर खंडाला में आयोजित शादी में शामिल होकर इंदौर मैच खेलने के लिए पहुंच जाते. 

अनुष्का भी दूसरी जगह थीं बिजी

बॉलीवुड एक्टर के साथ ही इन्वेस्टर भी बन चुकीं अनुष्का शर्मा भी इस समय दूसरे  में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा अपने निवेश वाली एक कंपनी के एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए मुंबई में दिखी थीं, लेकिन इस प्रोग्राम को छोड़कर वे शादी में नहीं पहुंच सकीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement