Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व भारतीय क्रिकेटर से भिड़े हरभजन सिंह, पहले पकड़े दोनों हाथ फिर उठाकर पटक दिया, देखें वीडियो

Legends League Cricket Masters के लिए भारतीय क्रिकेट के कई पूर्व खिलाड़ी इस समय कतर में हैं जहां वे इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर से भिड़े हरभजन सिंह, पहले पकड़े दोनों हाथ फिर उठाकर पटक दिया, देखें वीडियो

llc masters harbhajan singh dangal with reetinder singh sodhi video legends league cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के दौरान खेल और स्लेजिंग दोनों की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं. एंड्र्यू साइमंड्स के साथ मंकी गेट कांड हो या शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के साल जुबानी जंग हो. हरभजन सिंह वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाफ एस श्रीसंत (S Sreesanth) को थप्पड़ जड़ दिया था. हरभजन सिंह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी खबरों में बने रहते हैं. उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी के साथ कुश्ती करते नजर आ रहे हैं. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शाहीन अफरीदी और मोहम्मद रिजवान में से किसे मिलेगा फाइनल का टिकट? आज हो जाएगा फैसला

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कई पूर्व खिलाड़ी इस समय कतर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स खेल रहे हैं. हरभजन सिंह भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा हैं. इस टीम की कमान गौतम गंभीर के हाथों में है और अब तक टूर्नामेंट में हरभजन सिंह और उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बचपन के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी के साथ रेगिस्तान में कुश्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दंगल में भज्जी की जीत होती है. हरभजन सिंह ने पहले सोढ़ी के दोनों हाथ पकड़े फिर उन्हें चित कर दिया. 

आपको बता दें कि मंगलवार को एशिया लायंस के खिलाफ इंडिया महाराज ने 10 विकेट से शानदार जीत हासिल की. ये गौतम गंभीर की अगुवाई वाली टीम की लीग में पहली जीत थी. रॉबिन उथप्पा और गौतम गंभीर की जोड़ी ने सिर्फ 75 गेंद में ही मैच खत्म कर दिया. आज इंडिया महाराज का सामना वर्ल्ड जायंट्स से होगा. 

इंडिया महाराजा की पूरी टीम 

रॉबिन उथप्पा (विकेटकीपर), गौतम गंभीर (कप्तान), मुरली विजय, सुरेश रैना, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, स्टुअर्ट बिन्नी, इरफान पठान, हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा, अशोक डिंडा, प्रवीन तांबे, एस श्रीसंत, प्रवीण कुमार, मनविंदर बिस्ला, रीतिंदर सोढ़ी और परविंदर अवाना.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement