Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mamata Banerjee के मंत्री ने रणजी में जड़ा धमाकेदार शतक, खेली 136 रनों की ताबड़तोड़ पारी

Mamata Banerjee की सरकार में मंत्री मनोज तिवारी ने झारखंड के खिलाफ एक बेहतरीन पारी खेली है.

Mamata Banerjee के मंत्री ने रणजी में जड़ा धमाकेदार शतक, खेली 136 रनों की ताबड़तोड़ पारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के खेल मंत्री मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने रणजी ट्रॉफी में एक धमाकेदार पारी खेली है. मनोज तिवारी ने झारखंड के खिलाफ दूसरी पारी में 185 गेंदों में 136 रनों की शानदार पारी खेली है.

मनोज तिवारी के इस शतक को लेकर खास बात यह है कि पश्चिम बंगाल का खेल मंत्री बनने के बाद फर्स्ट क्लास में उन्होंने अपना पहला शतक जमाया है. वहीं उन्होंने अपना शतक पूरा करने के बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज शिखर धवन के स्टाइल में जश्न मनाया जो कि काफी दिलचस्प लग रहा था. 

गौरतलब है कि मनोज तिवारी पांचवें दिन बल्लेबाजी करने उतरे जब बंगाल ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 129 रन बनाए थे.  इसके बाद उन्होंने और अभिषेक पोरेल ने पांचवें विकेट के लिए 72 रन जोड़े और बाद में शाहबाज नदीम ने उन्हें 34 रन पर आउट कर दिया. 

तिवारी अंततः 136 रन पर रन आउट हो गए लेकिन इसे मुश्किल वक्त में एक ताबड़तोड़ पारी माना जा रहा है. इससे पहले बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद सात विकेट पर 773 रनों की विशाल पहली पारी खेली थी.

मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, वर्ल्ड कप में खेला था आखिरी मैच 

सुदीप कुमार घरामी और अनुस्टुप मजूमदार ने शतक बनाए जबकि तिवारी सहित सात अन्य बल्लेबाजों ने अर्धशतक बनाया था. अभिषेक रमन (61) और कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन (65) ने पहले विकेट के लिए 132 रन जोड़कर बंगाल को अच्छी शुरुआत दी थी.

Virat Kohli के पूर्व टीममेट ने बताया, 'उस घटना के बाद रात भर रोते रहे थे चीकू' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement