Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिग्गज फुटबॉलर पर लगा घिनौना आरोप, पीड़िता ने कहा- 10,000 महिलाओं के साथ कर चुका है रेप

पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि मेंडी ने रेप के बाद कहा कि वो 10,000 महिलाओं के साथ संबंध बना चुका है.

दिग्गज फुटबॉलर पर लगा घिनौना आरोप, पीड़िता ने कहा- 10,000 महिलाओं के साथ कर चुका है रेप

Benjamine mendy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मैनचेस्टर सिटी के फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी पर बलात्कार का आरोप लगा है. पीड़िता ने यह भी दावा किया कि वो '10,000 महिलाओं के साथ यौन संबंध बना चुका है. चेस्टर क्राउन कोर्ट में एक सुनवाई के दौरान मैनचेस्टर सिटी के फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी पर एक पीड़िता ने रेप का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मुझे अपने कमरे में किसी तरह से बंद कर लिया और फिर बाहर जाने नहीं दिया. वह कमरा फिंगरप्रिंट्स से खुलता था. उनसे "10,000 महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं.

पीड़िता ने कोर्ट को ये भी बताया, "वो सुबह उठी तो उसके पूरे शरीर में दर्द हो रहा था और बुरा लगा रहा था कि कई बार मना करने के बाद भी उसने मेरे साथ ऐसा किया. मेरे शरीर से खून निकल रहा था और वो मुझे ऐसे ही छोड़ के चला गया. उसने जाते हुए ये भी कहा कि मैंन 10000 महिलाओं के साथ संबंध बना चुका हूं, तुम भी चाहें तो रात को आ सकती हो. उसने ये बात ऐसे कही जैसे रेप करना उसके लिए आम बात हो."

दही हांडी फोड़ने वाले गोविंदाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, खेल का दर्जा मिला, सरकारी नौकरी मिलेगी!

पीड़िता ने कहा कि इनडोर स्विमिंग पूल के पास बैठकर वो अपना फोन चला रही थी तभी मेंडी ने फोन छीन लिया. वो फोन लेने के लिए जब उसके पीछे गई. मेंडी यह कहते हुए कुछ सीढ़ियां चढ़ गया कि वह फोन चेक कर रहा है. क्योंकि वह खुला था, वह उसकी "प्राइवेट तस्वीरें" देख सकता था. फिंगरप्रिंट का उपयोग करके वह एक कमरे में गया. महिला उसके पीछे चली गई और दरवाजा बंद हो गया. मेंडी ने महिला को उसके कपडे उतारने के लिए कहा.

मेंडी ने उसके साथ तीन बार बलात्कार किया गया था. उसने अगले दिन एक साथी से बात की और बाद में अपनी मां, बहन और एक यौन उत्पीड़न रेफरल सेंटर से बात की और लगभग तीन सप्ताह बाद पुलिस के पास गई. मेडी पर इससे पहले भी कई बार रेप के आरोप लग चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement