Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Masaba Gupta Wedding: बेटी मसाबा की दूसरी शादी में शामिल हुए विवियन रिचर्ड्स, तस्वीरों में देखें हैप्पी फैमिली 

Viv Richards Attends Masaba Wedding: मसाबा गुप्ता ने दूसरी शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से कोर्ट मैरिज की है. इस शादी में विव रिचर्ड्स भी शामिल हुए. 

Masaba Gupta Wedding: बेटी मसाबा की दूसरी शादी में शामिल हुए विवियन रिचर्ड्स, तस्वीरों में देखें हैप्पी फैमिली 

Viv Richards At daughter's Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) इन दिनों भारत में है. अपनी बेटी मसाबा गुप्ता की दूसरी शादी में शामिल होने के लिए वह मुंबई पहुंचे और यहां उन्होंने बेटी और दामाद को आशीर्वाद दिया है. इस मौके पर नीना गुप्ता के पति विवेक मेहता भी मौजूद रहे. फैंस को यह प्यारी सी फैमिली पिक काफी पसंद आ रही है. तस्वीर में पूरा परिवार बहुत खुश दिखाई दे रहा है. मसाबा की यह दूसरी शादी है. तस्वीरों में दिख रहा है कि क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार विव रिचर्ड्स इस खास दिन पर काफी खुश हैं. 

बेटी के लिए वेस्टइंडीज से भारत आए सर विव रिचर्ड्स 
क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार सर विव रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा खुद एक सफल डिजाइनर हैं. अपनी मां की ही तरह वह खुलकर जिंदगी जीती हैं और इसलिए उन्होंने कभी भी डेटिंग या अफेयर की खबरों को नहीं छुपाया. लगभग 5 सालों तक सत्यदीप को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

इस मौके पर मसाबा ने परिवार की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यह हमारी फैमिली फोटो है. यह हम सब हैं एक साथ और बहुत खुश. बता दें कि नीना गुप्ता ने कुछ साल पहले विवेक मेहता से शादी की है जबकि विव रिचर्ड्स के साथ वह रिलेशन में थीं और इसे कभी छुपाया नहीं. 

यह भी पढ़ें: स्कॉचर्स और सिक्सर्स में से किसी एक को मिलेगी फाइनल की टिकट, जानें कब और कैसे देखें लाइव

नीना गुप्ता और सर विव रिचर्ड्स की लव स्टोरी रही है चर्चित 
नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की पहली मुलाकात जयपुर में हुई थी. वेस्टइंडीज की टीम भारत खेलने के लिए आई थी उस वक्त दोनों एक पार्टी में मिले थे. दोनों ने कभी शादी नहीं की लेकिन अफेयर से इनकार नहीं किया. नीना ने जब मसाबा को जन्म देने का फैसला किया था तो उस वक्त उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. हालांकि बाद में मसाबा छुट्टियों में अपने पिता के घर भी गईं और अपने सौतेले भाई-बहनों और परिवार के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है. सर विव रिचर्ड्स ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता की तारीफ करते हुए उन्हें खूबसूरत, हिम्मती और टैलेटेंड महिला कहा था.

यह भी पढ़ें: Sarfaraz Khan दनादन बना रहे रन पर क्यों नहीं लिया जा रहा टीम में, मिल गया इसका जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement