Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खेमे में पड़ी दरार? 'लाइट शो' को लेकर मैक्सवेल-वॉर्नर के बीच छिड़ी बहस

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के इन दो खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और डेविड वॉर्नर के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में लाइट शो को लेकर बहस छिड़ गई.

वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खेमे में पड़ी दरार? 'लाइट शो' को लेकर मैक्सवेल-वॉर्नर के बीच छिड़ी बहस

Maxwell and Warner words of war with each other over light show during World Cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने बीती रात 25 अक्टूबर को नीदरलैंड्स को 309 रनों से मात दी है. ये वर्ल्ड कप इतिहास की रनों के अंतर से सबसे बड़ी जीत है. इस मैच में डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार शतकीय पारी खेली. जबकि मैक्सवेल ने वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे तेज 40 गेंदों में शतक भी जड़ दिया है. वहीं मैच के बाद मैक्सवेल और वॉर्नर के बीच बहस छिड़ गई. दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के सामने आ गए हैं. चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है. 

यह भी पढ़ें- दुबई में हो सकता है आईपीएल ऑक्शन, फाइनल डेट आई सामने

मैच के दौरान लाइट शो को लेकर बोले ग्लेन मैक्सवेल

नीदरलैंड्स के खिलाफ वर्ल्ड कप में 40 गेंदों में तुफानी शतकीय पारी के बाद मैक्सवेल ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुई लाइट शो को लेकर कहा कि यह लाइट शो एक भयानक है. इससे आंखों को दिक्कत पहुंचती है और ये बतौर क्रिकेटर बिल्कुल सही नहीं है. हालांकि फैंस के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन प्लेयर्स के लिए काफी खतरनाक है. दरअसल, बीच मुकाबले में फैंस अपने-अपने मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर लेते है. इसके बाद से सभी फैंस ऐसा करने लगे और इसे लाइट शो का नाम दे दिया गया. ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच मैच में भी ऐसा देखा गया था.

मैक्सवेल के बयान पर वॉर्नर ने किया पलटवार

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर और मैक्सवेल के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर ट्वीट शेयर किया और लिखा, "मुझे लाइट शो बेहद पसंद है. लाइट शो के दौरान क्या मौहाल बनता है. यह सब फैंस के बारे में है. आप सब के बिना हम वो नहीं कर सकते हैं, जो हमे पसंद है." वॉर्नर ने अपने इस ट्वीट से साबित कर दिया है कि वो मैक्सवेल की इस बात से नाखुश है. इसके अलावा वॉर्नर अपनी साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के सामने आकर खड़े हो गए और उनके बयान पर पलटवार भी किया.

 

ऐसा रहा मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 399 रन बना दिए. टीम के लिए डेविड वॉर्नर ने 93 गेंदों में 104 रन बनाए. इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने सिर्फ 44 गेंदों में 106 रन बना दिए. वहीं स्मिथ 71 रन और लाबुशेन ने 62 रन बनाए. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए नीदरलैंड्स मेहज 90 रनों पर सिमट गई और केवल 21 ओवर ही खेल सकी. एडम जम्पा ने 4 और मार्श ने 2 विकेट अपने नाम किए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement