Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

England World Cup 2022 Winner: इंग्लैंड टीम के जश्न में नहीं शामिल हुए मोईन अली और आदिल राशिद, वीडियो देखें

England Team Celebration: वर्ल्ड कप 2022 का खिताब इंग्लैंड के सिर सज चुका है और इस बड़ी जीत के बाद टीम ने सेलिब्रेशन भी जोरदार अंदाज में मनाया है.

England World Cup 2022 Winner: इंग्लैंड टीम के जश्न में नहीं शामिल हुए मोईन अली और आदिल राशिद, वीडियो देखें

England team celebration 2022 world cup winner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के फाइनल में इंग्लिश टीम ने 5 विकेट से जोरदार जीत दर्ज कर दूसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. टीम ने इस बड़ी जीत के बाद देर तक जश्न मनाया और जमकर बीयर पार्टी हुई. हालांकि सेलिब्रेशन की शुरुआत में ही दो खिलाड़ी मोईन अली और अब्दुल राशिद अलग हो गए और थोड़ी दूर पर चले गए थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

England Team Celebration Video
दरअसल फ़ोटो सेशन के शैंपेन की बोतल खोलने की आम परंपरा रही है. जैसे ही फोटो सेशन हुआ अगली लाइन में खड़े मोईन अली और अब्दुल राशिद हट गए क्योंकि उसके बाद शैंपेन की बोतल खुलनी थी. दोनों ही खिलाड़ी इस्लाम धर्म को मानते हैं और पहले भी शैंपेन सेलिब्रेशन में शरीक नहीं होते रहे हैं. हालांकि फोटो सेशन के दौरान दोनों खूब खुश नजर आ रहे थे. 

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है और बहुत से यूजर्स दोनों की तारीफ कर रहे हैं. फाइनल में इंग्लैंड की जीत में दोनों खिलाड़ियों ने भी उपयोगी योगदान दिया है. आदिल ने फाइनल मैच में 22 रन देकर कप्तान बाबर आजम और खतरनाक मोहम्मद हारिस का विकेट लिया था. 

यह भी पढ़ें: कीवी टीम को घर में धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, सीरीज का पूरा शेड्यूल यहां जानें  

टीममेट्स ने आदिल और मोईन का रखा खास ख्याल 
दरअसल दोनों खिलाड़ियों की मान्यता को समझते हुए साथी खिलाड़ियों ने पूरा ध्यान रखा था कि किसी तरह से मोईन अली और राशिद को असहज न लगे. पहले खिलाड़ियों ने ग्रुप फोटो सेशन पूरा किया और फिर साथी खिलाड़ियों ने शैंपेन सेलिब्रेशन से पहले उन्हें इशारा कर दिया था. इसके बाद दोनों जल्दी से वहां से निकल गए. इंग्लैंड टीम पहले भी इस तरह के सेलिब्रेशन में इसका ध्यान रखते हुए देखी गई है. ये दोनों खिलाड़ी शैंपेन सेलिब्रेशन के दौरान टीम से दूर रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर का सूर्या को ट्विटर पर दिया जवाब हुआ वायरल, देखें आप भी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement