Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये कारनामा करते ही Mohammad Kaif ने Sourav Ganguly की कप्तानी पर खड़े किए सवाल, देखें वीडियो

Legends League Cricket 2022: मोहम्मद कैफ ने टी20 फॉर्मेट में पहली बार गेंदबाजी की और थिसारा परेरा को आउट कर गांगुली से कह दी ये बात.

ये कारनामा करते ही Mohammad Kaif ने Sourav Ganguly की कप्तानी पर खड़े किए सवाल, देखें वीडियो

Mohammad Kaif Question Ganguly Captaincy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार को कोलकाता में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) चैरिटी मैच में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की कप्तानी में इंडिया महाराजा (India Maharaja) ने जैक्स कैलिस की अगुवाई वाली वर्ल्ड जायंट्स को छह विकेट से हरा दिया. हालांकि इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जो शायद ही आपने पहले कफी देखा होगा. महाराजा के मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को उनकी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन शुक्रवार को उन्होंने श्रीलंकाई ऑलराउंडर थिसारा परेरा का विकेट चटकाकर काफी सुर्खियां बटोरीं. 

कैफ ने हासिल किया परेरा का विकेट

जायंट्स की पारी के दौरान 16वां ओवर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) फेंक रहे थे लेकिन चोट की वजह से वो अपना ओवर पूरा नहीं कर सके. डिंडा की जगह कप्तान हरभजन सिंह ने कैफ को मोर्चे पर लगाया. भारतीय पूर्व क्रिकेटर की पहले ही डिलीवरी पर परेरा ने लॉग-ऑन पर लंबा छक्का जड़ दिया. अगली गेंद कैफ विकेट से थोड़ी वाइड रखी, जिससे परेरा पूरी तरह से चकमा खा गए और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में गेंद हवा में खेल बैठे.

 

2007 से अब तक कैसी रही Team India की T20 World Cup की जर्सी, कौन सी है आपकी फेवरेट

परविंदर अवाना ने कोई गलती नहीं की और कैच कर कैफ को पहला विकेट दिलाया. अपने पहले विकेट का जिक्र करते हुए कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया पोस्ट किया है. उन्होंने सौरव गांगुली का ध्यान खींचने की कोशिश की, जो उनके समय में भारतीय टीम के कप्तान थे. उन्होंने कैप्शन में गांगुली से पूछा, 'कृपया ऑलराउंडर मोहम्मद कैफ की ड्रिफ्ट, फ्लाइट और टर्न देखें. दादा, क्या आपको नहीं लगता है कि आपसे कोई ट्रिक छूट गई हो?” 

इस मैच में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज 12 गेंदों में सिर्फ 12 रन ही बनाए. जबकि यूसुफ पठान और तन्मय श्रीवास्तव ने शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement