Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फरिश्ता बन मोहम्मद शमी ने बचाई इस शख्स की जान, वीडियो देख दिलेरी की करेंगे तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर मोहम्मद शमी ने अपना दरियादिली दिखाई है और फरिश्ता बनकर एक शख्स की जान बचाई है.

फरिश्ता बन मोहम्मद शमी ने बचाई इस शख्स की जान, वीडियो देख दिलेरी की करेंगे तारीफ

mohammad shami saves man life after car accident in nainital hill road watch video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर मोहम्मद शमी बीच मैदान पर विपक्षी बल्लेबाजों के लिए एक काल बननकर सामने आते हैं. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी ऐसा कुछ देखा गया था. वर्ल्ड कप हारने के बाद सभी खिलाड़ी काफी उदास थे. ऐसे में शमी भी इससे बाहर निकलने के लिए नैनीताल में छुट्टियां मना रहे हैं, जहां उन्होंने दरियादिली दिखाई है. शमी के सामने एक कार दुर्घटना हो जाती है औऱ वो कार पहाड़ी से नीचे गिर जाती है. ऐसे में शमी फरिश्ता बनकर उसे शख्स की जान बनाने पहुंच जाते है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- भारत के पास इतिहास रचने का मौका, इस मामले में पाकिस्तान को देगा पछाड़

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि शमी कैसे उस शख्स की देखभाल कर रहे है और उसे पट्टी कर रहे हैं. इसके अलावा आप ये भी देख सकते हैं कि कार किस तरह पहाड़ी से कितनी बुरी तरह नीचे गिरे हुई है. ये हादसा नैनीताल हिल रोड का है, जहां शमी छुट्टियां मना रहे हैं. 

शमी ने इस हादसे को लेकर कहा कि ये शख्स बहुत ही ज्यादा नसीबवाला है. इसे भगवान ने दूसरा जन्म दे दिया है. नैनीताल हिल रोड पर ठीक मेरी कार के सामने इस शख्स की कार पहाड़ी से नीचे गिर गई. हालांकि हमने उसे सही सलामत बाहर निकाल लिया है. बता दें कि शमी उस शख्स को बनातने के लिए फरिश्ता बन गए है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेटर की जमकर तारीफ हो रही है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया गया आराम

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के तुरंत बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने जीत लिया है और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. वहीं इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम बी उतारी है, जिसमें सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है. इस सीरीज में मोहम्मद शमी को आराम दिया गया. उन्होंने वर्ल्ड कप में मेहस 7 मैचों में 24 विकेट झटके थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement