Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cricket Video: इस शख्स ने फील्डिंग में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी दी मात, वीडियो देख हंस हंस कर हो जाएगा पेट दर्द

Funny Fielding Video: पाकिस्तानी क्रिकेटरों की खराब फील्डिंग का मजाक बनता है. एक इंस्टा वीडियो देख फैंस को पाक क्रिकेटरों की फील्डिंग याद आ गई.

Cricket Video: इस शख्स ने फील्डिंग में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी दी मात, वीडियो देख हंस हंस कर हो जाएगा पेट दर्द

Funny Cricket Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट में फील्डिंग का बहुत महत्व है और अच्छे फील्डर्स के दम पर कई बार हारी हुई बाजी भी पलट जाती है. हालांकि कई बार खराब फील्डिंग के भी वीडियो सामने आते हैं. खराब फील्डिंग का जब भी जिक्र होता है फैंस को खास तौर पर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम याद आती है. अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हंसते हंसते आपके पेट में दर्द हो जाएगा. इस वीडियो की तुलना कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान की खराब फील्डिंग से भी कर रहे हैं. 

Instagram पर वायरल हो रहा वीडियो 
दरअसल वीडियो देखकर आपको इतना समझ आ जाएगा कि फील्डर की कोशिश रन बचाने या कैच लेने की नहीं बल्कि रन लुटाने और कैच टपकाने की है. इस वीडियो पर फैंस एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो कहा है कि इस तरह की फील्डिंग पाकिस्तानी टीम के अलावा शायद यह शख्स ही बस कर सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng: ढाका में इंग्लैंड करेगी पलटवार या घर में बांग्लादेश की जारी रहेगी बादशाहत, जानें कैसी है पिच 

कुछ फैंस ने फील्डर की तारीफ की 
कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने फील्डिंग के लिए इस शख्स की कोशिशों की तारीफ की है और कमेंट में लिखा है कि यह शख्स क्रिकेट का पुराना फैन है और अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है. जहां तक क्रिकेट में फील्डिंग की बात की जाए तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को स्लिप के सबसे बेहतरीन फील्डर्स में शुमार किया जाता है. एक दौर में साउथ अफ्रीका के जोंटी रोड्स भी अपनी फील्डिंग के लिए मशहूर थे. मोहम्मद कैफ और अजहरुद्दीन भी अपने दौर के बेहतरीन फील्डर्स में गिने जाते थे. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा करने लगे स्पिन बॉलिंग, अश्विन ने पूछा ऐसा सवाल, जानकर हंसने लगेंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement