Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुबई में टेनिस खेलते नज़र आए Rishabh Pant और MS Dhoni, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 नीलामी के बाद एमएस धोनी और ऋषभ पंत दुबई में एक साथ टेनिस खेलते हुए नजर आए हैं.

Latest News
दुबई में टेनिस खेलते नज़र आए Rishabh Pant और MS Dhoni, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

MS Dhoni and Rishabh Pant were seen playing tennis in Dubai after ipl 2024 auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक साथ दुबई में टेनिस खेलते हुए नजर आए हैं. आईपीएल 2024 नीलामी में पंत अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के साथ नजर आए थे. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एमएस धोनी और ऋषभ पंत एक साथ टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी और पंत की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, पंत पिछले साल 2022 में एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. उसके बाद से वो क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की IPL नीलामी बोली पर भड़का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 ऑक्शन मंगलवार 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित करवाई थी. इसी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी भी दुबई गए थे. हालांकि ऋषभ पंत भी अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए दुबई गए थे. नीलामी के बाद धोनी और पंत को एक दूसरे के खिलाफ टेनिस खेलते हुए देखा गया है, जिसका वीडियो काफी दूर से शूट किया है, लेकिन वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि धोनी और पंत टेनिस खेल रहे हैं. 

धोनी के लिए होगा आखिरी सीजन?

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने साल 2022 में कप्तानी छोड़ दी थी और उसके बाद रविंद्र जडेजा का कमान सौंपी थी. लेकिन खबार प्रदर्शन के बाद धोनी ने कप्तानी अपने हाथों में वापस ले ली थी. हालांकि उसके बाद साल 2023 में धोनी ही कप्तानी कर रहे थे और उन्होंने अपनी कप्तानी से सीएसके को 5वीं बार आईपीएल चैंपियन बनाया था. उसके बाद ऐसा लग रहा था कि साल 2023 धोनी के लिए आखिरी सीजन होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और धोनी ने आईपीएल 2024 में भी खेलना का फैसला लिया. वहीं अब कयास लगाया जा रहा है कि धोनी के लिए ये सीजन आखिरी होने वाला है और वो इसके बाद आईपीएस से भी संन्यास ले लेंगे. 

तेजी से रिकर हो रहे हैं पंत

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल 2022 दिसंबर में एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. उस कार एक्सिडेंट में पंत के काफी चोटें भी आई थी, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और जल्द से जल्द रिकवर होने की कोशिश की थी, जो रंग भी लेकर आई है. पंत के डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें सही होने में कई साल लग सकते हैं. हालांकि पंत ने हार नहीं मानी और खूब मेहनत की. वहीं पंत अब अपने पैरों पर चल सकते है और आईपीएल 2024 में खेलते हुए भी दिखाई देंगे. पंत टीम इंडिया में भी जल्द वापसी कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement