Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni-Rohit Sharma Insta Live: इंस्टा लाइव में हेयर कलर लगाते दिखे धोनी, रोहित और चहल की मस्ती ने लूटी महफिल

Rohit Sharma-Dhoni Insta Live: वेस्टइंडीज और भारत के बीच बुधवार को आखिरी वनडे है. रोहित शर्मा भी T-20 मुकाबलों के टीम के साथ जुड़ चुके हैं. रोहित, ऋषभ पंत और दूसरे खिलाड़ियों ने मंगलवार को इंस्टा लाइव (Rohit Sharma Insta Live) पर फैंस को खूब एंटरटेन किया था.

MS Dhoni-Rohit Sharma Insta Live: इंस्टा लाइव में हेयर कलर लगा�ते दिखे धोनी, रोहित और चहल की मस्ती ने लूटी महफिल

Rohit-Dhoni Fun Insta Live

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. शिखर धवन की कप्तानी में बुधवार को टीम आखिरी वनडे मैच खेलने वाली है. रोहित शर्मा और कुछ दूसरे खिलाड़ी टी-20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं. कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल और सूर्य कुमार यादव मैच से पहले थोड़े लाइट मूड में थे. सब खिलाड़ियों ने इंस्टा लाइव किया और थोड़ी देर के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी जोड़ा था. 

    MS Dhoni हुए हैरान बंद किया कैमरा 
    इंस्टा लाइव से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी भी जुड़ी थीं और हालचाल लेने के बाद उन्होंने कैमरा धोनी की तरफ मोड़ दिया था. कैमरे पर दिख रहा था कि धोनी हेयर कलर करवा रहे थे. उन्होंने कैमरे पर हाथ रख दिया था और इस पर ऋषभ पंत ने मजे भी लिए थे. पंत ने कहा कि भैया कहां जा रहे हो इनको लाओ. हालांकि, धोनी ने कैमरा बंद कर दिया था और लाइव से निकल गए थे.

    Rohit Sharma ने की टांग खिंचाई 
    कप्तान रोहित शर्मा भी इंस्टा लाइव में थे और उन्होंने युजवेंद्र चहल की खूब खिंचाई भी की. चहल से रोहित पूछते हैं कि रात को कहां था चहल? जवाब में चहल भी मजे लेते हुए कहते हैं कि मैं आपके साथ ही था भैया. इसके जवाब में रोहित कहते हैं मेरी आंखें तो सूजी हुई नहीं है तुम्हारी क्यों सूजी हुई है? 

    इंस्टा लाइव के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब ऋषभ पंत कहते हैं कि चहल को लाइव से निकालो. इसके बाद वह कहते हैं कि उन्हें किसी को लाइव में जोड़ना या निकालना नहीं आता है. लाइव पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे थे. कुछ फैंस कॉमेंट कर रहे थे कि किंग कोहली को भी लाओ. 

    यह भी पढ़ें: कहां गए घरेलू क्रिकेट के स्टार पंकज सिंह? बैड लक  या राजनीति ने खत्म किया करियर, जानें इनसाइड स्टोरी

    IND Vs WI आज है तीसरा वनडे 
    भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीसरा वनडे मुकाबला है. शिखर धवन के नेतृत्व में टीम क्लीन स्वीप के इरादे से उतरने के लिए तैयार है. सीरीज में भारत ने पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. वनडे के बाद दोनों टीमों के बीच 5 टी-20 मुकाबले भी खेले जाने हैं. टी-20 मैचों में टीम का नेतृत्व रोहित शर्मा ही करेंगे. रोहित वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं.

    यह भी पढ़ें: इस बॉलर ने उड़ाई थी 'गॉड ऑफ क्रिकेट' की नींद, फिर इस तरह सचिन ने किया था करियर बर्बाद

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement