Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill ने लगाया शतक उसके बाद भी हार्दिक पंड्या पर चढ़ बैठे आशीष नेहरा, जानें क्या थी इसकी वजह

Ashish Nehra angry on Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा का कप्तान हार्दिक पंड्या पर जमकर गुस्सा फूटा. टीम के प्लेऑप में जाने के बाद भी क्यों गुस्साए

Shubman Gill ने लगाया शतक उसके बाद भी हार्दिक पंड्या पर चढ़ बैठे आशीष नेहरा, जानें क्या थी इसकी वजह

Ashish Nehra looses cool

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ्स में अपनी जगह पक्की कर ली. गुजरात के लिए शुभमन गिल ने बेहतरीन शतक जड़ा, जिसकी बदौलत टीम 189 रन का टारगेट खड़ा कर पाई. लेकिन इस सब के बावजूद टीम के मेंटर आशीष नेहरा खुश नजर नहीं दिखाई पड़े और उन्होंने कप्तान हार्दिक पंड्या पर जमकर गुस्सा किया.

क्यों आया नेहरा को गुस्सा

गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले ही ओवर में साहा शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. लेकिन शुभमन गिल और साईं सुदर्शन ने पारी को संभाला और दोनों के बीच 147 रन की मजबूत साझेदारी हुई. 47 रन बनाकर साईं 15वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए और इस वक्त टीम का स्कोर 147 रन था. लेकिन इसके बाद विकेटों की झड़ी सी लग गई. सनराइजर्स के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की और गुजरात को 188/9 के स्कोर पर रोक दिया.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: सेंचुरी ठोक शुभमन गिल ने ऑरेंज कैप की रेस में लगाई लंबी छलांग, पर्पल कैप की जंग भी हुई रोमांचक

यही वजह थी जिसने नेहरा को गुस्सा दिलाया. बल्लेबाजों के इस लचर प्रदर्शन को देख कर नेहरा ने हार्दिक पंड्या को डाट लगाई और उनपर मैदान पर ही गुस्सा किया. यहां तक की नेहरा ने शुभमन गिल के 100 पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया. पूरी टीम गिल के तालियां बजा रही थी लेकिन नेहरा खड़े तक नहीं हुए. 

यह भी पढे़ं: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी गुजरात टाइटंस, देखें अंकतालिका में कहां है धोनी-रोहित की टीम

नेहरा का गुस्सा कितना सही

आशीष नेहरा को जिस बात पर गुस्सा आया वो काफी हद तक सही भी है. क्योंकि ये मैच गुजरात के लिए करो या मरो वाला था. अगर कुछ रन कम रहने के चक्कर में हार जाते तो टूर्नामेंट से सीधा बाहर होते. खुद कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी नेहरा के ऐसे रिएक्शन पर यही बात कही.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement